Cinema

तापसी पन्नू को जब गोवा में लड़की ने मारा धक्का, एक्ट्रेस बोलीं- ‘पहले तो समझ ही नहीं आया, फिर…’


तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शाबाश मिठू’ (Shabaash Mithu) को लेकर इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, जिसमें तापसी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) के जीवन पर आधारित है. इस बीच तापसी पन्नू ने अपने साथ हुए एक हादसे का खुलासा किया है. तापसी ने बताया कि कैसे उनके गोवा वेकेशन के दौरान एक लड़की ने उन्हें धक्का मारा था. अभिनेत्री ने बताया कि कैसे उन्हें इस बात का एहसास नहीं हुआ कि उन्हें धक्का मारा गया है.

तापसी बताती हैं कि बाद में उसके दोस्तों ने उन्हें इस बारे में बताया. अभिनेत्री ने यह भी कहा कि उन्हें यह अच्छा लगा. तापसी ने Hindustan Times से बातचीत में कहा- ‘एक ही जेंडर के सहकर्मी या सह-अभिनेता ने नहीं, बल्कि ये मेरे साथ तब हुआ जब मैं एक बार अपने दोस्तों के साथ गोवा गई थी. पहले तो मुझे इसका एहसास ही नहीं हुआ, लेकिन बाद में जब मेरे दोस्तों ने मुझे बताया तब मुझे आभास हुआ.’

क्या बोलीं तापसी पन्नू?
‘मुझे ये जानकर अच्छा लगा, क्योंकि आपको हमेशा ऐसा लगता है कि एक लड़की दूसरी लड़की में हमेशा गलतियां ही ढूंढती है. ये ऐसा था, जैसे वह मुझे पसंद करती है. मुझे इसे लेकर अच्छा लगा.’ इसके साथ ही तापसी पन्नू ने खुद से बेहतर करने वाली अभिनेत्रियों और अभिनेताओं के बारे में भी बात की.

साथी कलाकारों को मिले अवसरों से होती है जलन
इंटरव्यू के दौरान जब तापसी से पूछा गया कि, क्या कभी उन्हें उनसे बेहतर काम करने वाले अन्य अभिनेताओं से जलन होती है? जवाब में तापसी कहती हैं- ‘जलन सही शब्द नहीं है और मैं इस बात से सहमत हूं कि मुझे अपने साथी कलाकारों को मिले अवसरों से जलन जरूर होती है. मुझे लगता है कि उन्हें वे मौके मिले, जो मुझे नहीं मिले.’

वर्क फ्रंट की बात करें तो, तापसी पन्नू शाबाश मिठू की रिलीज के लिए तैयार हैं. यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व टेस्ट और वनडे कप्तान मिताली राज के जीवन पर आधारित है. फिल्म 15 जुलाई को स्क्रीन पर दस्तक देगी. यही नहीं, तापसी ‘डंकी’ में शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. फिल्म में विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

Tags: Bollywood news, Taapsee Pannu