Web Series

बॉडी पार्ट्स को लेकर इस एक्ट्रेस से पूछे गए थे ऐसे सवाल, अब छलका दर्द


बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर कास्टिंग काउच, बॉडी शेमिंग जैसी चीजें देखने को मिलती हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि साउथ सिनेमा भी इससे अछूता नहीं है. जिसको लेकर हाल ही में सुरवीन चावला (Surveen Chawla) ने चौंकाने वाला खुलासा किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 04 Mar 2022, 11:08:24 PM

girls

सुरवीन चावला ने कास्टिंग काउच पर किया खुलासा (Photo Credit: @surveenchawla Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर कास्टिंग काउच, बॉडी शेमिंग जैसी चीजें देखने को मिलती हैं. जहां शुरुआत में कई एक्ट्रेसेस के साथ इंडस्ट्री में काफी कुछ होता है. जिस बारे में जहां कुछ एक्ट्रेस शांत रह जाती हैं, जबकि कुछ एक्ट्रेस इस पर अपनी आवाज बुलंद करती हैं. आपको बता दें कि साउथ इंडस्ट्री भी इन चीजों से अछूती नहीं है. वहां भी महिलाओं के साथ घटिया हरकत की जाती है. जिस बारे में हाल ही में साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस सुरवीन चावला (Surveen Chawla) ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे उनसे उनके बॉडी पार्ट्स को लेकर घटिया सवाल पूछे गए थे. एक्ट्रेस से इस बारे में सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है.


बता दें कि सुरवीन (Surveen Chawla) ने आरजे कन्नन के साथ इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया. जिसमें उन्होंने बताया कि साउथ में ये सब काफी होता है. वो बताती हैं कि जब उन्होंने टीवी से फिल्मों में कदम रखने का सोचा तो उस दौरान उनकी पहली ही फिल्म मीटिंग में चौंकाने वाला एक्सपीरियंस रहा. जहां उन्हें कहा गया कि आप 56 किलो के साथ फिल्म में कैसे काम कर सकती हैं. यही नहीं, उनके बॉडी पार्ट्स के साइज को लेकर भी सवाल किया गया. उनके इस तरह के सवाल करने पर एक्ट्रेस को खुद के अपीयरेंस पर डाउट होने लगा था. एक्ट्रेस (Surveen Chawla) का कहना है कि फिल्म में काम करने के लिए किसी भी महिला को डिफाइन करने का ये सही पैरामीटर नहीं है.

यह भी पढ़ें- पति को लेकर Poonam Pandey का हिला देने वाला बयान, कहा- कमरे में ऐसे करता था टॉर्चर

सुरवीन (Surveen Chawla) आगे कहती हैं कि अब चीजें धीरे-धीरे बदल रही हैं. लोगों ने इसके खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करनी शुरू कर दी है. जिसके चलते लोग ऐसा करने की हिम्मत नहीं कर पाते हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने खुद की बात करते हुए कहा कि अब वो भी ऐसे लोगों को हैंडल करना जान गई हैं. ऐसे में अब उन्हें इन चीजों से डर नहीं लगता या फिर वो खुद पर शक नहीं करती.

आपको बताते चलें कि एक्ट्रेस (Surveen Chawla) ने भले साउथ इंडस्ट्री में पहले कदम रखा था. जहां उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में की. लेकिन इसके साथ ही वो हिंदी फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं. जिनमें ‘हेट स्टोरी 2’, ‘वेल्कम बैक’, ‘हम तुम शबाना’, ‘पार्च्ड’ जैसी बड़ी फिल्मों का नाम शामिल है. इसके अलावा एक्ट्रेस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी अपनी एक्टिंग का कमाल दिखा चुकीं हैं. एक्ट्रेस ने फेमस सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ (Sacred Games) में बेहतरीन एक्टिंग की थी. जिसके बाद वो ‘डीकपल्ड’ (Decoupled) में दिखाई दी. जिसमें उन्होंने एक्टर आर माधवन (R Madhavan) संग स्क्रीन शेयर किया था. 





संबंधित लेख

First Published : 04 Mar 2022, 08:11:34 PM



For all the Latest Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.