Cinema

रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा ने शेयर की अपनी मां नीतू संग सेल्फी,फोटो में बेहद प्यारी दिखीं मां-बेटी की जोड़ी


दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) भले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस न हों, लेकिन वह किसी दीवा से कम नहीं हैं क्योंकि वह हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. इसके अलावा वह सोशल मीडिया लवर हैं. वह अक्सर अपने परिवार के सदस्यों की दुर्लभ और अनदेखी तस्वीरें साझा करती हैं. इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से अपनी मां संग एक और सेल्फी शेयर की हैं. जिसमें मां-बेटी की जोड़ी बेहद शानदार दिखाई दे रही है.

बता दें, हाल ही में नीतू कपूर ने अपना 64वां बर्थडे लंदन में सेलिब्रेट कीं. उनके बर्थडे सेलिब्रेशन में करिश्मा कपूर, करीना कपूर खान, सैफ अली खान, रिद्धिमा कपूर साहनी के पति भरत साहनी, तैमूर अली खान और अन्य लोग शामिल हुए थे.

अब बात करते हैं नीतू और उनकी बेटी रिद्धिमा की सेल्फी के बारे में तो, सामने आई मां-बेटी की नई सेल्फी में दोनों को एक-दूसरे के कान से कान लगाकर मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. इस फोटो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए रिद्धिमा ने कैप्शन में लिखा है- ”मैं और मेरी”. इस फोटो को उन्होंने अपनी मां नीतू को टैग किया है.

Neetu Kapoor, Rishi Kapoor, Neetu Kapoor daughter, Riddhima Kapoor sahni, Riddhima Kapoor, JugJugg Jeeyo, Ranbir Kapoor, Alia Bhatt ,नीतू कपूर, ऋषि कपूर, नीतू कपूर बेटी, रिद्धिमा कपूर साहनी, रिद्धिमा कपूर, जुगजुग जीयो, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट

नीतू-रिद्धिमा की सेल्फी वायरल (PHOTO Credit: @riddhimakapoorsahnioffici..Instagram)

सातवें आसमान पर हैं नीतू-रिद्धिमा
आपको बता दें कि नीतू और रिद्धिमा इन दिनों सातवें आसमान पर हैं क्योंकि नीतू जहां दादी बनने जा रही हैं तो, वहीं रिद्धिमा बुआ बनने वाली हैं. हाल ही में नीतू के बेटे रणबीर कपूर और बहू आलिया भट्ट अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. हाल ही में आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह हॉस्पिटल के बेड पर लेटी नजर आई थीं और उनके पति रणबीर उनके करीब बैठे हुए देखे गए थे. प्रेग्रेंसी की घोषणा करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा था, “हमारा बच्चा ….. जल्द ही आ रहा है.” बता दें कि आलिया-रणबीर ने इस साल 14 अप्रैल को करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधे थे.

‘जुग जुग जियो’ को लेकर छाई हुई हैं नीतू कपूर
काम के मोर्चे पर, नीतू कपूर को आखिरी बार वरुण धवन, कियारा आडवाणी और अनिल कपूर के साथ मेगा-हिट ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) में देखा गया था. 24 जून को रिलीज हुई ये फिल्म अभी तक बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. बता दें कि इस फिल्म के जरिए नीतू करीब नौ साल बाद फिल्मों में वापसी की थी. इससे पहले नीतू कपूर 2013 में आई फिल्म ‘बेशर्म’ ( Besharam) में देखी गई थीं

Tags: Alia Bhatt, Neetu Kapoor, Ranbir kapoor, Riddhima kapoor