Cinema

मेरी इच्छा सूची में केवल राजकुमार थे: हिट: द फस्र्ट केस के निर्देशक


मेरी इच्छा सूची में केवल राजकुमार थे: हिट: द फस्र्ट केस के निर्देशक

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 11 Jul 2022, 05:10:01 PM

Rajkummar wa

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

मुंबई:  
अपनी आगामी फिल्म हिट: द फस्र्ट केस की रिलीज के लिए तैयार निर्देशक शैलेश कोलानू ने कहा कि उनकी फिल्म में विक्रम के रूप में कास्ट करने के लिए उनकी इच्छा सूची में अभिनेता राजकुमार राव ही थे।

शैलेश ने साझा किया, मैं एक ऐसा अभिनेता चाहता था जो बिना ज्यादा बात किए बहुत संवाद कर सके। विक्रम बहुत अधिक भावनात्मक सामान रखता है जो उसे बहुत तीव्र व्यक्ति बनाता है, और वह बहुत कम बोलता है और हमेशा बात पर रहता है। इसलिए मुझे एक शानदार अभिनेता की आवश्यकता थी। जो अपनी आंखों से बहुत कुछ बोल सकता है और राज बस इतना ही है।

मैं लंबे समय से उनके काम का अनुसरण कर रहा हूं और जिस तरह से वह चरित्र की त्वचा में ढलते हैं, मुझे वह पसंद है। वह मेरी इच्छा सूची में एकमात्र व्यक्ति थे और मुझे खुशी है कि हमने उन्हें बोर्ड में शामिल किया।

दिल राजू प्रोडक्शंस हिट: द फस्र्ट केस के सहयोग से मौजूद गुलशन कुमार और टी-सीरीज।

फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, दिल राजू, कृष्ण कुमार और कुलदीप राठौर ने किया है। राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा-स्टारर 15 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में हिट हुई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.





First Published : 11 Jul 2022, 05:10:01 PM



For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.