Cinema

वरुण धवन ने किया सिद्धार्थ शुक्ला को याद, सोशल मीडिया पर सिड कर रहे…


फिल्म हम्टी शर्मा की दुल्हनिया (Humpty Sharma Ki Dulhania) के 8 साल पूरे हो गए हैं, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) सपोर्टिंग रोल में नजर आए थे लेकिन अंगद नाम के लड़के की भूमिका निभाकर वह अपनी एक्टिंग से दर्शकों के बीच छा गए थे.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 12 Jul 2022, 02:15:03 PM

SID

Varun Dhawan (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

वरुण धवन (Varun Dhawan) बॉलीवुड के एक शानदार स्टार हैं, वो अपने कूल अंदाज और खुशमिजाजी के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में एक्टर ने ऐसा कुछ किया है, जिसकी वजह से सभी का ध्यान उनकी ओर चला गया है. दरअसल, फिल्म हम्टी शर्मा की दुल्हनिया (Humpty Sharma Ki Dulhania) के 8 साल पूरे हो गए हैं, जिसके चलते उन्होंने एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है और उनकी पोस्ट फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है. यह फिल्म (Humpty Sharma Ki Dulhania) बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.

फिल्म में एक्टर के अलावा आलिया भट्ट और दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला भी नजर आए थे. हालांकि सिड ने सपोर्टिंग एक्टर का रोल निभाया था. इसी फिल्म के दौरान से ही वरुण धवन सिद्धार्थ शुक्ला के दीवाने हो गए थे. उन्होंने एक्टर की कई बार खुलकर तारीफ की थी. एक बार फिर से वरुण ने सिड को अपनी फिल्म हम्टी शर्मा की दुल्हनिया के 8 साल पूरे होने पर याद किया है, उनका यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

यह भी जानिए –  दीपिका पादुकोण के इस लुक ने खींचा फैंस का ध्यान, वायरल हुईं तस्वीरें

आपको बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भले ही सपोर्टिंग रोल में नजर आए थे लेकिन अंगद नाम के लड़के की भूमिका निभाकर वह अपनी एक्टिंग से दर्शकों के बीच छा गए थे. जब फिल्म के 8 साल पूरे हुए तो सोशल मीडिया पर 8 Yrs Of Sid As Angad ट्रेंड होने लगा है. फिल्म की टीम भी उन्हें याद कर इमोशनल हो रही है. वरुण धवन (Varun Dhawan) ने सिद्धार्थ को याद करते हुए अपने पोस्ट में लिखा है, ‘Humptysarmakidhulania के 8 साल… एक बहुत ही खास फिल्म है, लेकिन आज मैं इसे इसलिए याद करता हूं कि फिल्म में मुझे सिड संग टाइम बिताने का समय मिला था. वो दिल का बहुत अच्छा था, प्रोटेक्टिव था और काम व दोस्तों के लिए बहुत पैशनेट था’. फैंस इस पोस्ट को देखने के बाद वरुण के कमेंट्स बॉक्स के जरिए उनपर प्यार लुटा रहे हैं.  





संबंधित लेख

First Published : 12 Jul 2022, 02:15:03 PM



For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.