Cinema

तुम बिन ने पूरे किए 21 साल: राकेश बापट


मुंबई:  
फिल्म तुम बिन के 21 साल पूरे होने पर, फिल्म के मुख्य अभिनेताओं में से एक राकेश बापट याद करते हैं कि कैसे फिल्म ने एक अभिनेता के रूप में उनके जीवन को बदल दिया।

फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया था और इसमें प्रियांशु चटर्जी, संदली सिन्हा सहित अन्य भी थे।

फिल्म के बारे में बात करते हुए राकेश ने कहा, यह कल की तरह लगता है जब मैं पुणे से मुंबई के लिए एक तंग स्ट्रिंग बजट पर पुराने जाम हाईवे का उपयोग करके एक अवसर के लिए ऑडिशन के लिए धूप या बारिश का सामना करता था।

ग्रासिम मिस्टर इंडिया पेजेंट जीतने के बाद, मुंबई वह जगह थी जिसके लिए सिर किया गया था और मैं खुद को बेहद भाग्यशाली मानता हूं कि तुम बिन के निर्माता और टीम ने मुझे फिल्म में निभाई गई भूमिका के लिए चुनने का फैसला किया।

इसने मुझे मेरी सबसे अच्छी यादें, सह-कलाकार, निर्देशक और वह टीम दी जो मैं कभी भी मांग सकता था। अमर को अभी भी बहुत से लोग प्यार करते हैं। मुंबई के लिए, सपनों का शहर, मैं कहूंगा तुम बिन क्या है जीना।

यह फिल्म 2001 में रिलीज हुई थी और इसने न केवल बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था बल्कि फिल्म के संगीत को भी दर्शकों से खूब सराहना मिली थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.