Cinema

Lalit Modi-Sushmita Sen Dating | एतना बड़ा हो गई हो… अभी तक बिहा नहीं हुआ? ललित मोदी-सुष्मिता सेन के डेटिंग की खबर पर बोले लोग | Navabharat (नवभारत)


Photo - Twitter

Photo – Twitter

मुंबई : आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी (Lalit Modi) और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के डेटिंग की खबर इस वक्त सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली हुई है। लोगों का इसपर यकीन कर पाना बेहद मुश्किल हो रहा है और सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिश्ते पर लोगों का रिएक्शन तो थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। हर कोई किसी ना किसी तरीके से अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। कोई उनकी फोटो पोस्ट करके रिएक्शन दे रहा है तो कोई उनकी पोस्ट पर कमेंट कर रहा है।  

बता दें, 14 जुलाई को ललित मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी और सुष्मिता सेन की कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए दोनों के रिश्ते को ऑफिसियल कर दिया है। पोस्ट में ललित मोदी ने लिखा कि वह ग्लोबल टूर के बाद लंदन लौट आए हैं। परिवार के साथ मालदीव और सर्दीनिया गए थे और उन्होंने लिखा मेरी बेटर हाफ सुष्मिता सेन, आखिरकार नई जिंदगी के लिए नई शुरुआत। जैसे ही उन्होंने ये पोस्ट किया सोशल मीडिया पर उनकी शादी को लेकर चर्चा होने लगी। जिसके बाद उन्होंने कुछ और तस्वीरें पोस्ट करके सफाई देते हुए लिखा ‘शादी नहीं की है। बस एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन वो भी एक दिन होगा।’

यह भी पढ़ें

बता दें, ललित मोदी भ्रष्टाचार के आरोपों के बाद साल 2010 में लंदन भाग गए थे। उन्होंने जैसे ही यह ट्वीट किया, वह ट्विटर पर ट्रेंड होने लगे। उनके इस पोस्ट पर यूजर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

जहां कुछ लोग दोनों के इस नए सफर में उन्हें बधाई दे रहे हैं। तो वही कुछ लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा प्यार अंधा होता हैं सुना था..आज देख भी लिया….पैसा ताकतवर होता हैं सुना था…आज महसूस हो गया। तो वहीं दूसरे यूजर लिखा अंगूर के मुंह मे लंगूर। साथ ही एक यूजर ने पूछ ही लिया एतना बड़ा हो गई हो… अभी तक बिहा नहीं हुआ?