Cinema

कीनू रीव्स फॉर्मूला वन डॉक्यूमेंट्री की करेंगे मेजबानी


लॉज एंजिल्स:  
हॉलीवुड स्टार कीनू रीव्स स्ट्रीमिंग पोर्टल डिज्नी प्लस के लिए फॉमूर्ला वन के बारे में एक डॉक्यूमेंट्री पर काम कर रहे हैं।

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, डॉक्यूमेंट्री फॉमूर्ला 1 के प्रबंध निदेशक रॉस ब्रॉन पर केंद्रित होगी, जिन्होंने 2009 में होंडा टीम को खरीदा, इसका नाम बदलकर ब्राउन जीपी रखा और दो अभूतपूर्व चैंपियनशिप जीत हासिल की।

सूत्रों की माने तों, रीव्स श्रृंखला की मेजबानी करेंगे। खैर कुछ वक्त पहले बोर्ड में फेरारी के पूर्व अध्यक्ष लुका डि मोंटेजेमोलो हैं, जिनके साथ रीव्स को पिछले महीने देखा गया था और ड्राइवर जेनसन बटन और रूबेन्स बैरिकेलो। खुद रॉस ब्रॉन भी हिस्सा लेने के लिए तैयार हैं।

पिछले हफ्ते, कीनू रीव्स को यूके के सिल्वरस्टोन में ब्रिटिश ग्रां प्री में देखा गया था, जहां उन्होंने एक स्थानीय रेसिंग पत्रकार से वृत्तचित्र श्रृंखला के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा, हम उस अद्भुत उल्लेखनीय कहानी को बताना चाहते हैं, जो कि काफी प्रभावशील है।

कीनू रीव्स ने कहा, मेरा एक दोस्त मुझे कहानी सुना रहा था और मैं इससे बहुत प्रभावित हुआ। वह वास्तव में प्रचार में दिन में वापस ब्रॉन के लिए काम कर रहा था और वह एक निर्माता / निर्देशक है और इसलिए हम जैसे थे, चलो उस कहानी को बताते हैं, चलो कोशिश करते हैं और उस कहानी को बताएं।

उस वर्ष फॉर्मूला वन में क्या चल रहा था, इसके बारे में अधिक जानने में सक्षम होना वास्तव में बहुत अच्छा था। यह सिर्फ कार, नए नियम, ब्रेकअवे सीरीज नहीं थी। मेरा मतलब है कि बस था उस समय फॉमूर्ला वन में बहुत कुछ हो रहा था। फॉमूर्ला वन की दुनिया बस असाधारण थी।

ब्रैड पिट, जॉन क्रॉसिंस्की और जेरी ब्रुकहाइमर ने एक फॉमूर्ला वन फिल्म के लिए टीम बनाई है, जिसे ऐप्पल स्टूडियोज ने तैयार किया है, जबकि पूर्व-फॉर्मूला वन सुप्रीमो बर्नी एक्लेस्टोन के बारे में एक श्रृंखला भी काम कर रही है।

इतालवी स्टूडियो फैंडैंगो भी प्रतियोगिता की पहली महिला ड्राइवर के बारे में फॉर्मूला वन-थीम वाली श्रृंखला पर भी काम कर रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.