Cinema

Kesariya Song Out: ‘ब्रह्मास्त्र’ का पहला सॉन्ग ‘केसरिया’ लॉन्च, रणबीर-आलिया की दिखी रोमांटिक केमेस्ट्री


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मच अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के पहले सॉन्ग ‘केसरिया’ का फुल सॉन्ग लॉन्च हो गया है. गाने को बेहद खूबसूरती के साथ फिल्माया गया है. गाने में आलिया और रणबीर के बीच बेहतरीन बॉन्डिंग देखी जा सकती है. गाने में दोनों रोमांटिक पलों को शेयर करते दिख रहे हैं. गाने में आलिया और रणबीर (Ranbir Kapoor) वाराणसी की गलियों में रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. कपल फूलों की पंखुड़ियों की बारिश के बीच दौड़ते हुए दिखाई दे रहा है और सिर्फ नजरें एक-दूसरे से बात कर रही हैं.

‘ब्रह्मास्त्र’ के ‘केसरिया’ (Kesariya Song Out) गाने को अरिजीत सिंह ने बेहद खूबसूरत तरीके से गाया है. इसका शानदार म्यूजिक प्रीतम ने दिया है और इसके बोल मशहूर गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं, जो सीधे लोगों के दिलों में उतर जाते हैं. कुछ ही मिनटों में गाने को यूट्यूब पर एक 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

दो मिनट 52 सेकेंड का यह सॉन्ग ईशा और शिवा की लव स्टोरी के बारे में और कैसे दोनों वाराणसी के आध्यात्मिक स्थान पर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को कबूल करते हैं. आलिया भट्ट ने गाने की एक क्लिप की शेयर करते हुए करते हुए लिखा, “हमारे प्यार की आवाज, अब आपकी है. केसरिया अब जारी हो चुका है.” आलिया ने कैप्शन में पीले दिल वाला इमोजी भी शामिल किया.

आलिया भट्ट ने शेयर किया वीडियो

‘केसरिया’ के रिलीज से पहले आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पति रणबीर कपूर और फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी का ‘केसरिया’ सुनते हुए एक सुपर प्यारा वीडियो शेयर किया था. विडियो में, आलिया ने घर के अंदर कैमरा पैन करने से पहले बाहर की बिल्डिंग की एक झलक दी. हवा की सीटी बजते ही अयान मुखर्जी फ्रेम में आ गए.

आलिया भट्ट को मां बनने के बाद समझौता नहीं करने देंगे रणबीर कपूर, आने वाले बेबी को रखेंगे अपने बेहद करीब

एक दिन पहले किया अनाउंस

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि वह आंख बंद करके झूले पर बैठे नजर आ रहे हैं. फिर आलिया ने कैमरे को रणबीर की तरफ घुमाती हैं. रणबीर को सॉन्ग में पूरी तरह से डूबे हुए से दिख रहे हैं. इस क्लिप को शेयर करते हुए उन्होंने, “कल आप सभी के साथ सॉन्ग शेयर करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती.”

Tags: Alia Bhatt, Brahmastra movie, Ranbir kapoor