Cinema

द ग्रे मैन ऐसी फिल्म है, जिसने मुझे फिल्मों में आने को प्रेरित किया : रयान गोसलिंग


नई दिल्ली:  
हॉलीवुड स्टार रयान गोसलिंग आगामी फिल्म द ग्रे मैन में एक प्रशिक्षित हत्यारे की भूमिका निभाते नजर आएंगे, इसको लेकर एक्टर ने अपना अनुभव शेयर किया और बताया कि क्यों उन्होंने यह फिल्म की है।

गोस्लिंग ने सिएरा सिक्स की भूमिका निभाई है, जिसे द ग्रे मैन के नाम से भी जाना जाता है, एक प्रशिक्षित हत्यारा जिसे अमेरिकी संघीय जेल से सीआईए के शीर्ष-गुप्त सिएरा कार्यक्रम में शामिल किया गया है।

वह अत्यधिक कुशल है और अपने अस्पष्ट व्यवसाय में सर्वश्रेष्ठ में से एक है, लेकिन एक अड़चन है। सिएरा सिक्स एजेंसी के बारे में गुप्त रहस्यों को उजागर करता है, जिससे वह सीआईए और एक वैश्विक खोज का लक्ष्य बन जाता है।

अभिनेता ने साझा किया कि जब वह बड़े हो रहे थे तो उन्हें ऐसी फिल्म से कितना प्यार हो गया था।

अभिनेता ने कहा है, व्यक्तिगत रूप से, यह उस तरह की फिल्म है जिसे मैं बड़ा होने पर पसंद करता था। यह उस तरह की फिल्म है जिसने मुझे फिल्में बनाने के लिए प्रेरित किया। इसमें इतनी अद्भुत कलाकार हैं और यह इतनी दिलचस्प तानवाला रेखा पर चलती है।

उन्होंने आगे कहा, यह आपको जीवन से बड़े एक्शन सीक्वेंस और सेट पीस देता है, लेकिन साथ ही आपको इन पात्रों का पालन करने को भी मिलता है।

नेटफ्लिक्स पर द ग्रे मैन की स्ट्रीमिंग 22 जुलाई से शुरू होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.