Cinema

प्रेग्नेंसी के नाम पर Kareena ने उड़ाया Saif Ali Khan का मजाक!


सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की जोड़ी सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली जोड़ियों में से एक हैं. बीते दिनों वे करीना की प्रेग्नेंसी की बातों के चलते चर्चा में थे. जिस पर अब एक्ट्रेस का मजाकिया रिएक्शन सामने आया है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 20 Jul 2022, 07:43:28 AM

kareena kapoor khan saif ali khan  2

करीना कपूर खान ने शेयर की ऐसी इंस्टाग्राम स्टोरी (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की जोड़ी सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली जोड़ियों में से एक हैं. फिलहाल कपल के चर्चा में आने की वजह करीना की प्रेग्नेंसी (Kareena Kapoor Khan third pregnancy) है. कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि करीना तीसरी बार (Kareena Kapoor Khan expecting child) मां बनने वाली हैं. ऐसे में फैंस ने बिना कुछ सोचे-समझे बधाइयों का तांता लगा दिया था. जबकि कुछ लोगों ने उन्हें तीन बच्चे पैदा करने के लिए ट्रोल भी किया था. वहीं, सैफ को ट्रोलिंग का सबसे ज्यादा शिकार होना पड़ा. इस बीच हाल ही में करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी (Kareena Kapoor Khan on pregnancy) को लेकर बात की है. जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो गया है. साथ ही लोग तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

बता दें कि करीना ने इस बारे में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी (Kareena Kapoor Khan instagram story) पर बात की है. जिसमें उन्होंने कहा है कि ये पास्ता और शराब है दोस्तों…शांत हो. आई एम नॉट प्रेग्नेंट. सैफ ​​का कहना है कि उन्होंने पहले ही हमारे देश की आबादी में बहुत अधिक योगदान दिया है. इंजॉय करें.” एक्ट्रेस की इस इंस्टाग्राम स्टोरी को तमाम पैपराजी ने अपने पेज से भी शेयर कर दिया है. वहीं, फैंस ने तो इस पर तमाम मीम भी बना डाले हैं. जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. करीना के इस बयान से बिल्कुल साफ हो रहा है कि न तो एक्ट्रेस अभी प्रेग्नेंट हैं और न ही आगे उनकी ऐसी कोई प्लानिंग है. गौरतलब है कि दोनों कलाकारों (Kareena Kapoor Saif Ali Khan) ने 16 अक्तूबर, 2012 को शादी की थी. जिसके बाद करीना ने तैमूर को जन्म दिया. वहीं, पिछले साल उन्होंने जेह का वेल्कम किया. कपल के दोनों बच्चों की तस्वीरें अक्सर इंटरनेट पर छाई रहती हैं. 

खैर, बात कर ली जाए करीना कपूर के वर्कफ्रंट (Kareena Kapoor Khan upcoming movies) की तो वो आने वाले दिनों में तीन फिल्मों में दिखने वाली हैं. जिनमें ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Kareena Kapoor Laal Singh Chaddha) का नाम सबसे पहले शामिल है, जिसको लेकर काफी बज बना हुआ है. उनकी ये फिल्म 11 अगस्त को पर्दे पर रिलीज (Laal Singh Chaddha release date) की जाएगी. वहीं, इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग 2’ और ‘तख्त’ में भी स्क्रीन शेयर करेंगी. दर्शकों को एक्ट्रेस की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. जिसके लिए वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते रहते हैं. 





संबंधित लेख

First Published : 20 Jul 2022, 07:43:28 AM



For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.