Cinema

Katrina Kaif Upset | पति विक्की कौशल की ‘गोविंदा नाम मेरा’ में एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की एंट्री के बाद कैटरीना कैफ हुईं नाराज, पढ़े ये खबर | Navabharat (नवभारत)


पति विक्की कौशल की ‘गोविंदा नाम मेरा’ में एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की एंट्री के बाद कैटरीना कैफ हुईं नाराज, पढ़े ये खबर

मुंबई: अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की आगामी फिल्म ‘गोविंदा मेरा नाम’ (Govinda Mera Naam) को लेकर चर्चा में बने हुए है।  इस फिल्म में अभिनेता अहम किरदार में दिखाई देंगे। खास बात यह है कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) फिल्म इस फिल्म में कैमियो करते नजर आएंगे। फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित है। ऐसे में अब ‘गोविंदा मेरा नाम’ फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार, विक्की की पत्नी कैटरीना कैफ इस बात से नाराज है कि ‘गोविंदा मेरा नाम’ में रणबीर भी नजर आएंगे। आपको बता दें, कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर एक जमाने में एक दूसरे को डेट करते थे। ब्रेकअप के बाद दोनों की एक दूसरे से बातचीत बंद है। 

रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए, तो कैटरीना कैफ कथित तौर पर इस बात से नाराज हैं कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर उनके पति विक्की कौशल की आगामी फिल्म ‘गोविंदा मेरा नाम’ में एक कैमियो करेंगे। जबकि कैट परेशान है, विक्की ने अपनी पत्नी को शांत करने की जिम्मेदारी ली है और उसे आश्वासन दिया है कि वह एक आदर्श वर्तमान और भविष्य सुनिश्चित करने के लिए कोई भी मौका नहीं छोड़ेगा।’

यह भी पढ़ें

इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी भी हैं। मिड-डे की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रणबीर कपूर गोविंदा मेरा नाम में दिखाई देने वाले हैं। 2018 की हिट फिल्म संजू के बाद से रणबीर दूसरी बार विक्की के साथ स्क्रीन साझा करेंगे।