Cinema

फ्रैंकफर्ट में सर्वश्रेष्ठ रूफटॉप बार और रेस्टोरेंट


नई दिल्ली:  
फ्रैंकफर्ट में यूरोप के सबसे प्रभावशाली क्षितिजों में से एक है, और ²श्य का आनंद लेने के लिए छत पर बार हैं। कैजुअल आफ्टर-वर्क बियर से लेकर रात में जीवंत रूफटॉप पूल पार्टियों से लेकर उत्तम दर्जे का, बढ़िया-बढ़िया भोजन, यहाँ फ्रैंकफर्ट में सबसे अच्छे रूफटॉप बार और रेस्तरां की सूची है।

सिटी बीच फ्रैंकफर्ट-

अपने पैरों को पूल में रखें, एक कॉकटेल अपने हाथ में रखें और शहर की छतों को देखें और क्षितिज को देखें। एक अच्छी योजना लगती है? फिर कॉन्स्टेबलरवाचे कार पार्क के शीर्ष पर सिटीबीच फ्रैंकफर्ट की यात्रा करें और स्वयं इसका परीक्षण करें।

कार्ल-थियोडोर-रीफेंस्टीन-प्लैट्ज 5, फ्रैंकफर्ट सिटी सेंटर

रेस्तरां ओस्टेन फ्रैंकफर्ट-

जैसे ही आप डाउनटाउन से पूर्व की ओर बढ़ते हैं, क्षितिज अधिक से अधिक कॉम्पैक्ट हो जाता है और अविस्मरणीय सूर्यास्त के लिए एक स्वप्न जैसा वातावरण प्रदान करता है। यूरोपीय सेंट्रल बैंक के पास ओस्टेन में रेस्तरां ओस्टेन की छत की छत आपके हाथ में शीतल पेय के साथ आनंद लेने के लिए एक आदर्श स्थान है।

मेफार्थस्ट्रैस 4, फ्रैंकफर्ट ईस्ट हार्बर

रेस्टोरेंट ओचियो डीओरो फ्रैंकफर्ट-

सूचीबद्ध फ्लेमिंग्स सिलेक्शन होटल की सातवीं मंजिल पर स्थित, रेस्तरां जो हाल ही में वसंत 2022 में खोला गया है, एक पाक टस्कन-फ्लोरेंटाइन अनुभव और निश्चित रूप से एक शानदार ²श्य प्रदान करता है!

एस्चेनहाइमर टोर 2, फ्रैंकफर्ट सिटी सेंटर

रेस्टोरेंट फ्रांजि़स्का फ्रैंकफर्ट-

पैनोरमा रेस्तरां फ्रांजि़स्का नए हेनिंगर टर्म के टॉवर बैरल में स्थित है, जो आसपास के क्षेत्र और प्रभावशाली क्षितिज का 360-डिग्री ²श्य प्रस्तुत करता है। रसोई प्रगतिशील जर्मन विंटेज भोजन का वादा करती है। अपने भोजन का आनंद लें!

हैनर वेग 72, फ्रैंकफर्ट साक्सेनहौसेन

गैया फ्रैंकफर्ट-

शानदार सूर्यास्त के साथ प्रभावित करने के लिए गाला आदर्श लाउंज और रूफटॉप बार है। भूमध्यसागरीय व्यंजनों का आनंद लें और वाइन और अच्छे पेय का प्रयास करें। एक सीट लें और संगीत के साथ आराम करें और हर शाम फ्रैंकफर्ट का 360-डिग्री ²श्य देखें।

कैसरहोफस्ट्रैस 12, फ्रैंकफर्ट सिटी सेंटर

शिकागो की छतृ

फ्रैंकफर्ट क्षितिज के ²श्य के साथ एक शहरी शहर का उद्यान जिसका विभिन्न प्रकार के अवसरों के लिए और यहां तक कि एक वापसी के रूप में आनंद लिया जा सकता है। यहां, एक होटल के अतिथि के रूप में और एक स्थानीय के रूप में, आपको दूर से देखने या रचनात्मक होने के लिए आमंत्रित किया जाता है, चाहे वह एक छोटा ब्रेक हो या एक थिंक टैंक, आप अपने दिमाग को शहर की छतों पर स्वतंत्र रूप से चलाने दे सकते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.