Cinema

अभिषेक बच्चन होंगे लीडरशिप इन सिनेमा अवॉर्ड से सम्मनित


अभिषेक बच्चन को IFFM 2022 में लीडरशिप इन सिनेमा अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा. ये कार्यक्रम मेलबर्न में होगा.

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 08 Aug 2022, 03:48:26 PM

hgjgj 1

अभिषेक बच्चन (Photo Credit: social media)

highlights

  • अभिषेक बच्चन अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके
  •  कार्यक्रम में कपूर जैसे बॉलीवुड के कुछ बड़े नाम शामिल होंगे
  • अभिषेक बच्चन कार्यक्रम के लेकर काफी उत्साहित हूं

मुंबई:  

अभिनेता अभिषेक बच्चन को किसी के परिचय में जरूरत नहीं है. बॉलीवुड में अभिषेक बच्चन अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं. उन्होंने अभी तक बॉलीवुड में कई सारे फिल्में की है. इसी बीच अभिषेक बच्चन को IFFM 2022 में लीडरशिप इन सिनेमा अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा. ये कार्यक्रम मेलबर्न में होगा. अभिषेक बच्चन इस कार्यक्रम में अपने बॉलीवुड के सफर के बारे में भी लोगों को बताएंगे. वहीं अभिनेता ने कहा है, मेलबर्न में हो रहे इस कार्यक्रम को लेकर काफी उत्साहित हूं. उन्होंने आगे कहा, मैं IFFM द्वारा आमंत्रित किए जाने और एक ऐसे उत्सव का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं जो वास्तव में भारतीय सिनेमा को उसकी महिमा के साथ मनाता है. 

आईएफएफएम 12-20 अगस्त 2022 के बीच मेलबर्न में मनाया जाएगा. कोरोना महामारी के चलते ये पिछले 2 साल से वर्चुअली ही मनाया जा रहा था. ये अब पहली बार होगा कि जब इसे फिजिकली आयोजित किया जाएगा. यह सबसे बड़े भारतीय फिल्म समारोहों में से एक है जो भारत के बाहर होता है. साथ ही ऑस्ट्रेलिया में विक्टोरियन सरकार द्वारा समर्थित एकमात्र भारतीय फिल्म समारोह भी है. इस कार्यक्रम में करण जौहर, अनुराग कश्यप, सामंथा अक्किनेनी, शेफाली शाह, वाणी कपूर जैसे बॉलीवुड के कुछ बड़े नाम शामिल होंगे. 

ये भी पढ़ें-विक्‍की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ की शूटिंग हुई शुरू, देखें फिल्म से जुड़ा हुआ ये वीडियो

हाल ही में 10वीं सीरीज में किया था काम 

भले ही अभिषेक बच्चन की लंबे समय से कोई फिल्म हिट नहीं गई है, लेकिन इससे पहले उनकी कई फिल्में ब्लॉकबस्टर पर सुपर डुपर हिट रही हैं. उनमें दोस्ताना, बंटी बबली, दम मारे दम सहित कई अन्य फिल्म शामिल है. हाल ही में उनकी एक सीरिज दसवीं नेटफलिक्स पर रिलीज की गई है. इसमें गंगा राम चौधरी मुख्य भूमिका में थे जो 10 वीं की परीक्षा पास करने का फैसला करता है. 





संबंधित लेख

First Published : 08 Aug 2022, 03:44:47 PM



For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.