Cinema

सलमान ने विशाखापट्टनम के भारतीय नौसेनिको के साथ बिताए क्वॉलिटी टाइम


भारत में निर्मित सबसे बड़े डिस्ट्रॉयर, आईएनएस विशाखापट्टनम की कुल लंबाई 164 मीटर और विस्थापन 7,500 टन से अधिक है.

salmaan  3

Salman Khan (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

भारत में निर्मित सबसे बड़े डिस्ट्रॉयर, आईएनएस विशाखापट्टनम की कुल लंबाई 164 मीटर और विस्थापन 7,500 टन से अधिक है. भारतीय नौसेना हमारे राष्ट्र के तटों की रक्षा करते हैं और अक्सर अपने जीवन, अपने परिवारों के साथ समय का त्याग कर वे यह सुनिश्चित करते हैं कि हमारे समुंद्र सुरक्षित और सेफ हैं. ऐसे में सलमान खान (Salman Khan) ने अपने व्यस्त कार्यक्रम में से समय निकाला और विशाखापट्टनम के सैनिकों के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड किया. उन्हें (Salman Khan)देख वहां उपस्थित सारे नौजवान खुशी से गदगद नज़र आए. सोशल मीडिया कुछ दिल को छू जानेवाली तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमे इन नौजवानों के चेहरे की खुशी देखने लायक है.

यह भी जानिए –  फिल्म दिल चाहता है Preity Zinta के लिए खास, उनकी इस पोस्ट से मिली जानकारी

इस दौरान सलमान खान (Salman Khan)ने वहां मौजूद लोगों से बातचीत की, नौजवानों ने ट्रेनिंग, परिवार से दूर रहने, अत्याधुनिक पोत को देखने, जहाज पर खाना पकाने, गाना गाने से लेकर पुशअप्स करने तक की बातें उनसे साझा की, उन्होंने ऑटोग्राफ दिए, और भारतीय ध्वज को फहराकर इस माहौल को और भी खुशमिजाज बना दिया।सलमान हमारे देश के सशस्त्र बलों की देशभक्ति और साहस से अभिभूत थे.

विशाखापट्टनम में मिडियम और शॉर्ट रेंज की बंदूकें, एंटी सबमरीन रॉकेट और एडवांस इलेक्ट्रोनिक वारफेयर और कम्युनिकेशन सूट भी हैं. विशाखापट्टनम की जहाज पर 312 के चालक दल को समायोजित कर सकता है, 4,000 समुद्री मील की सहनशक्ति रखता है और क्षेत्र के संचालन में विस्तारित मिशन समय के साथ एक विशिष्ट 42 दिनों के मिशन को अंजाम दे सकता है.





संबंधित लेख

First Published : 11 Aug 2022, 12:14:12 PM



For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.