Cinema

एक्टर साहिल मेहता ने अपनी मूवी रक्षाबंधन पर कही बड़ी बात


बॉलीवुड के महत्वाकांक्षी अभिनेताओं में से एक, साहिल मेहता (Sahil Mehta) हे, जिन्होंने अपने व्यक्तित्व और विभिन्न पात्रों के लिए अनुकूल होने की क्षमता के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया है.

WhatsApp Image 2022 08 13 at 11 19 54 AM

Sahil Mehta (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

बॉलीवुड के महत्वाकांक्षी अभिनेताओं में से एक, साहिल मेहता (Sahil Mehta) हे, जिन्होंने अपने व्यक्तित्व और विभिन्न पात्रों के लिए अनुकूल होने की क्षमता के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया है. रक्षा बंधन में उन्हें अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर और कई अन्य लोगों के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने का मौका मिला. टिनसेल टाउन के अभिनेता अपने दोस्तों और परिवार के साथ फिल्म रक्षा बंधन की एक बड़ी स्क्रीनिंग में शामिल हुए. साहिल मेहता (Sahil Mehta) ने दोबारा हमारा दिल जीत लिया है अपने शानदार प्रदर्शन से. उनके किरदार की सराहना दोस्तों और परिवार वालो ने मिलकर जमके की.

यह भी जानिए –  मां की बर्थ एनिवर्सरी पर भावुक हुईं Janhvi Kapoor, कहा- मम्मा मैं आपको हर रोज मिस करती हूं

इतना सारा प्यार मिलने पर अभिनेता ने कहा, ‘मैं वास्तव में फिल्म का इंतजार कर रहा था. मैंने बहुत मेहनत की.  मेरे प्रदर्शन को बड़े परदे पर देख, मेरे माता – पिता की आँखे हुई नम, जो मुझे लगता है कि मैंने एक बहोत ही बढ़ी उपलब्धि हासिल की हे. फिल्म के भावनात्मक दृश्यों को देख लोगो के आंखो में आँसू थे , जो इस बात का संकेत है कि यह किरदार दर्शकों के साथ कितनी मजबूती से जुड़ा है.

पूरी फिल्म भावनाओ की रोलर कोस्टर राइड थी. मुझे पूरी उम्मीद है कि फिल्म उन सभी भाई-बहनों के लिए खुशी और जुड़ाव लाएगी, जिन्हें कभी खुद को व्यक्त करने का मौका नहीं मिला. मैं उन सभी के प्यार और प्रशंसा के लिए आभारी हूं जो मुझ पर बरस रही हैं. अपने पेशेवर जीवन के संदर्भ में, साहिल  (Sahil Mehta) पहले जान्हवी कपूर के साथ गुड लक जेरी में जिगर के रूप में देखे गए थे और अभी रक्षा बंधन के साथ प्रेक्षकों का दिल जीत रहा हैं. अभिनेता के पास कुछ नए प्रोजेक्ट्स हे जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी.’





संबंधित लेख

First Published : 13 Aug 2022, 03:22:55 PM



For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.