Cinema

Aamir Khan Met Raj Thackeray | ‘लाल सिंह चड्ढा’ फ्लॉप होने के बाद मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे से मिलने पहुंचे आमिर खान | Navabharat (नवभारत)


‘लाल सिंह चड्ढा’ फ्लॉप होने के बाद मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे से मिलने पहुंचे आमिर खान

मुंबई: बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले बड़े अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों मुश्किलों से गुजर रहे हैं। उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) बॉक्स ऑफिस पर असफल रही। फिल्म की रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर फिल्म को बैन करने की मांग उठी थी। आमिर खान ने भी समय-समय पर दर्शकों को समझने की कोशिश की। लेकिन आखिरकार फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म के फ्लॉप होने से आमिर खान काफी दुखी हैं। आमिर खान ने इस मुश्किल घड़ी में मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे से मुलाकात की है। इसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी हैं।

आमिर खान आज शाम करीब 4 बजे मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे के शिवतीर्थ आवास पहुंचे। सूत्रों ने जानकारी दी है कि उन्होंने इस बार राज ठाकरे से मुलाकात की। बताया गया है कि आमिर करीब एक घंटे तक शिवतीर्थ में रहे। जब से राज ठाकरे नए भवन में आए हैं, यह बात सामने आई है कि उनके नए घर में विभिन्न क्षेत्रों के कई दिग्गज आए थे। इस बीच राज ठाकरे की तबीयत ठीक नहीं थी। उसका ऑपरेशन किया गया। उसके बाद भी कई दिग्गज शिवतीर्थ गए और राज ठाकरे से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना। संभव है आमिर ने राज ठाकरे से इसी वजह से मुलाकात की हो। लेकिन आमिर इस समय मुश्किलों से गुजर रहे हैं क्योंकि उनकी फिल्म फ्लॉप हो गई है। इसलिए इस यात्रा को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। इस बीच मनसे सचिव सचिन मोरे ने आमिर खान की शिवार्थ यात्रा को लेकर फेसबुक पर एक तस्वीर पोस्ट की है।

यह भी पढ़ें

दूसरी ओर, मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे का फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेताओं के साथ एक अलग रिश्ता है। जब भी फिल्म निर्माताओं को कोई परेशानी होती है तो वे राज ठाकरे के सामने अपनी समस्या रखते हैं। खास बात यह है कि मनसे उन समस्याओं को पूरी ताकत से हल करने के लिए मैदान में उतरती है। मनसे अब तक फिल्म निर्माताओं की समस्याओं को सुलझाने में सफल रही है। यह मराठी फिल्मों की स्क्रीनिंग पाने के लिए संघर्ष या उन्हें मौका देने के लिए पाकिस्तानी अभिनेताओं के बजाय भारतीय अभिनेताओं की भूमिका हो सकती है।