Cinema

Karan Johar को अपनी इस गलती का हुआ पछतावा, खोल दी खुद की पोल


करण जौहर (Karan Johar) फिलहाल अपने शो ‘कॉफी विद करण’ (Karan Johar Koffee With Karan) के चलते सुर्खियों में जगह बनाए हुए हैं. जहां इस बार सेलेब्स के सीक्रेट रिवील होने के बजाय करण की ही पोल खुल गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 18 Aug 2022, 07:45:21 AM

karan johar

करण जौहर की खुली पोल (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

करण जौहर (Karan Johar) फिलहाल अपने शो ‘कॉफी विद करण’ (Karan Johar Koffee With Karan) के चलते सुर्खियों में जगह बनाए हुए हैं. जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो क्लिप्स भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. इस दौरान देखने को मिलता है कि अक्सर करण शो पर आए सेलेब्स के सीक्रेट्स रिवील करते दिखाई पड़ते हैं. लेकिन इस बार तो उन्होंने बातों ही बातों में खुद की पोल (Karan Johar secret reveal) कर रख दी. जिसके बाद उन्हें अपनी इस गलती (Karan Johar on Student of the year) का पछतावा भी हुआ! जिस बारे में आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. जिसे सुनने के बाद शायद आपकी हंसी निकल जाए. 

दरअसल, शो के लेटेस्ट एपिसोड में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और विक्की कौशल (Sidharth Malhotra Vicky Kaushal in KWK) काउच पर दिखाई दिए हैं. जहां उन्होंने बात करते हुए बताया कि फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की शूटिंग शुरू करने के कुछ ही दिनों के बाद उन्हें सेल्फ-डाउट हुआ था. करण (Karan Johar latest statement) ने कहा, “आपको क्या लगता है स्टूडेंट ऑफ द ईयर किस बारे में थी? स्क्रीनप्ले? कोई सीन नहीं था और प्रदर्शन की कोई गुंजाइश नहीं थी. उनमें से किसी ने भी डेब्यू अवार्ड नहीं जीता.” आपको बता दें कि इस फिल्म से आलिया भट्ट और वरुण धवन ने बॉलीवुड में कदम रखा था. 

करण (Karan Johar on SOTY shooting) ने आगे कहा, “मुझे याद है कि मुझे शूटिंग शुरु किए चार दिन हुए थे, मैं अभिषेक वर्मन के साथ बैठा था. वह फिल्म में मेरे क्रिएटिव डायरेक्टर थे. और मैं ऐसा था, ‘हम यह फिल्म क्यों बना रहे हैं?’ उन्होंने कहा ‘हुह?’ मैंने कहा, ‘क्या आपने स्क्रिप्ट पढ़ी है?’ उन्होंने कहा, ‘करण आप क्या कर रहे हो? आप निर्देशक हैं, आप ऐसी बातें क्यों कह रहे हैं? ‘शूटिंग में चार दिन मैंने कवर करने के लिए स्क्रिप्ट का कवर पढ़ा और मैंने सोचा…’. इतने पर ही सिद्धार्थ ने करण को रोका और कहा कि वह अपने काम को ‘कम आंक’ रहे हैं. 

लेकिन फिल्ममेकर ने कहा कि आखिरकार जो फिल्म बनी, वह उनके द्वारा लिखी गई फिल्म से ‘बहुत अलग’ थी. “मुझे नहीं पता कि मैं क्या कर रहा था. मुझे लगता है कि मैं नशे में था या कुछ और. मैंने इस फिल्म की शूटिंग शुरू की और मुझे लगा, ‘यह स्क्रिप्ट इतनी खराब क्यों है?’ हालांकि, करण ने ये भी कहा कि आखिर में यह एक ‘मजेदार और एंटरटेनिंग’ बन गई. उनका ये बयान इस समय चर्चा में बना हुआ है. वहीं, लोगों का कहना है कि आखिरकार करण को अपनी इस भूल का पछतावा तो हुआ. 





संबंधित लेख

First Published : 18 Aug 2022, 07:45:21 AM



For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.




Leave a Reply

Your email address will not be published.