Cinema

प्यार के खुमार में दोबारा Shahid संग शादी को Mira Rajput हुई तैयार


शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) की जोड़ी को हमेशा से मोस्ट लव्ड कपल की लिस्ट में शामिल किया गया है. इस बीच हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिससे पता चल रहा है कि मीरा एक्टर से दोबारा शादी करना चाहती हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 18 Aug 2022, 10:24:42 AM

shahidkapoor mirarajput

मीरा राजपूत पति शाहिद कपूर से फिर करना चाहती हैं शादी (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) की जोड़ी को हमेशा से मोस्ट लव्ड कपल की लिस्ट में शामिल किया गया है. वो भी अक्सर अपने सोशल मीडिया के जरिए कपल गोल देते नज़र आए हैं. ऐसे में हमेशा उनकी तस्वीरों और वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया गया है. लेकिन इस बीच हाल ही में जो वीडियो (Shahid Kapoor Mira Rajput video) सामने आयी है. उसके साथ ये पता चल रहा है कि मीरा राजपूत दोबारा शाहिद कपूर (Mira Rajput wanna marry Shahid Kapoor) से शादी करना चाहती हैं. इस बारे में जानकर फैंस तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. 


आपको बता दें कि इस वीडियो को मीरा (Mira Rajput instagram page) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि जहां शाहिद ब्लैक-एंड-व्हाइट कॉम्बिनेशन में फॉर्मल आउटफिट कैरी किए दिखाई दिए. वहीं, मीरा ने इस दौरान येलो कलर का अनारकली सूट स्टाइल किया हुआ है. दोनों एक साथ काफी अच्छे लग रहे हैं. इस दौरान वे रोमांटिक डांस करते दिखाई पड़ते हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मुझे लगता है कि मैं तुमसे शादी करना चाहती हूं.’ वहीं, उन्होंने ये भी बताया कि वे मीरा की मम्मी और पापा की शादी के 40 सालों को सेलिब्रेट कर रहे हैं. साथ ही मीरा का कहना है कि उनके पेरेंट्स ने ही उन्हें हमेशा चलने वाले प्यार के बारे में सिखाया है. उनकी इस पोस्ट पर लाखों लाइक्स आ गए हैं. वहीं, फैंस ने तरह-तरह के रिएक्शन्स भी दिए हैं. 


गौरतलब है कि इससे पहले एक और वीडियो (Shahid Kapoor Ishaan Khatter video) इंटरनेट पर वायरल हुआ था. जिसमें शाहिद के साथ ईशान खट्टर डांस करते दिखाई दिए थे. दोनों ने एक साथ गजब तरीके से स्टेप्स मैच किए थे. जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया. इस वीडियो को शेयर करने के साथ शाहिद ने कैप्शन में बताया था, ‘उन्हें ये उनके मामा से मिला है.’





संबंधित लेख

First Published : 18 Aug 2022, 10:24:42 AM



For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.