Cinema

Janmashtami 2022: हेमा मालिनी-अमिताभ बच्चन से लेकर कंगना रनौत तक, सभी ने बधाई देते हुए कहा-जय कन्हैया लाल की


Janmashtami 2022: कृष्ण जन्माष्टमी के पावन पर्व पर लोग अपने-अपने घरों में और मंदिरों में पूजा पाठ कर रहे हैं. कृष्ण को लेकर कई सीरियल्स भी बने हैं तो कई सेलेब्स ने मटकी फोड़ने का काम भी अपनी फिल्मों में मजेदार अंदाज में किया है. बहरहाल अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), हेमा मालिनी (Hema Malini), कंगना रनौत, शिल्पा शेट्टी जैसे कई स्टार्स ने अपने फैंस को त्योहार की बधाई दी है तो विवेक अग्निहोत्री ने कृष्ण को वर्ल्ड लीडर बताया है.

विवेक अग्निहोत्री ने जन्माष्टमी पर एक पोस्ट शेयर कर श्रीकृष्ण की महिमा का बखान करते हुए उन्हें दुनिया का पहला फिलॉसफर बताया है. विवेक ने कृष्ण को नायक का दर्जा देते हुए लिखा ‘आज की दुनिया में एक ऐसे वर्ल्ड लीडर की जरूरत है जो हमे संकट से बाहर निकाल पर प्रेम, सद्भभाव, शांति, विकास कर सके तो वह केवल भगवान कृष्ण हैं’.

vivek agnihotri post
(फोटो साभार: vivekagnihotri/Instagram)

हेमा मालिनी के बाल गोपाल

वहीं कृष्ण की जन्मस्थली मथुरा की सांसद और दिगग्ज फिल्म एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने बाल गोपाल की तस्वीर शेयर कर जन्माष्टमी मनाने की वजह बताई है. पोस्ट में लिखा ‘ये श्रीकृष्ण जन्माष्टमी है जो भगवान के जन्म का जश्न मनाती है, जो बुराई नष्ट करने के लिए पृथ्वी पर अवतरित हुए थे. भगवत गीता सम्मानजनक जीवन जीने की सीख देने वाला ग्रंथ है’.

(फोटो साभार: dreamgirlhemamalini/Instagram)

अमिताभ-अभिषेक का ‘आला रे आला गोविंदा’

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्म का एक वीडियो क्लिप शेयर कर फैंस को शुभकामनाएं देते हुए कहा ‘आला रे आला गोविंदा’ . इस वीडियो में बिग बी दही हांडी तो तोड़ते नजर आ रहे हैं. वहीं एक ऐसा ही वीडियो क्लिप अभिषेक बच्चन की लगा कर फैंस को खुश कर दिया.  श्वेता बच्चन को तो भाई के अंदाज पर हंसी आ गई.

कंगना रनौत ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

कंगना रनौत ने फैंस को  जन्माष्टमी की शुभकामनाएं देते हुए अपने  पिछले साल की जयपुर के श्रीनाथ मंदिर की तस्वीर शेयर की है.

(फोटो साभार: kanganaranaut/Instagram)

शिल्पा शेट्टी ने भगवान कृष्ण की पूजा अर्चना करते हुए एक वीडियो शेयर कर फैंस को बधाई दी है.

ये भी पढ़िए-‘श्रीकृष्ण’ की राधा को अब पहचान नहीं पाएंगे आप, पहले ऑडिशन में श्वेता रस्तोगी से इम्प्रेस नहीं हुए थे रामानंद सागर

गोविंदा का मटकी फोड़ने का कार्यक्रम

जन्माष्टमी के त्योहार पर सभी मंदिरों में भक्तों का तांता लगा हुआ है. बांके बिहारी के दर्शन करने लिए लोग बड़ी संख्या में पहुंच रहे हैं. वहीं बॉलीवुड एक्टर गोविंदा इस साल 20 अगस्त को मध्यप्रदेश में दही हांडी फोड़ने के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर दी है.

Tags: Amitabh bachchan, Hema malini, Kangana Ranaut, Sri Krishna Janmashtami, Vivek Agnihotri

Leave a Reply

Your email address will not be published.