Movie Review

KRK | केआरके ने ट्विटर पर बदला अपना सरनेम, बताई ये वजह | Navabharat (नवभारत)


KRK

File Pic

मुंबई : एक्टर (Actor) केआरके (KRK) उर्फ कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। वो बॉलीवुड फिल्मों पर अपने विवादित बयान को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इतना ही नहीं वो बॉलीवुड फिल्मों का निगेटिव रिव्यु भी करते रहते हैं साथ ही वो बॉलीवुड सितारों पर भी तंज कसते हैं। एक बार फिर केआरके चर्चा में बने हैं, लेकिन इस बार वो किसी फिल्म पर विवादित बयान को लेकर नहीं बल्कि अपने नाम बदलने को लेकर चर्चा में हैं।

बता दें कि कमाल राशिद खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपना नाम बदल दिया है। अब उनके ट्विटर हैंडल पर उनका नया नाम कमाल राशिद कुमार लिखा हुआ है। उन्होंने अपने नाम में अपना सरनेम चेंज किया है। दरअसल, कमाल राशिद की पत्नी का नाम अनीता कुमार है। जिसके चलते अब उन्होंने अपने पत्नी के सरनेम से अपनी पहचान बताई है। केआरके ने अपने सरनेम चेंज का ऐलान अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्विट के जरिए किया है।

यह भी पढ़ें

उन्होंने अपने ट्विट में लिखा, ‘आज मैंने अपने नाम से खान को हटाने और अपनी पत्नी का सरनेम कुमार अपने नाम में जोड़ने का फैसला किया है। मेरी पत्नी का नाम अनीता कुमार है। तो अब मेरा नाम कमल राशिद कुमार है!’ उनके इस फैसले ने सभी को चौंका दिया है। हालांकि, अब तक इसके पीछे की मुख्य वजह साफ नहीं हो पाई है कि आखिर केआरके ने ये फैसला क्यों लिया। गौरतलब है कि केआरके ने हाल ही में एक्टर आमिर खान की रिलीज फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर तंज कसते हुए आमिर खान पर हमला बोला था। वो एक्टर शाहरुख खान पर भी अपना निशाना साध चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.