Cinema

Kapil Sharma के सिर चढ़कर बोल रहा Ranveer Singh का फैशन सेंस


कपिल शर्मा (Kapil Sharma) कॉमेडी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं, इस बात से तो हर कोई वाकिफ है. लेकिन फिलहाल वो अपने अतरंगी लुक के चलते चर्चा में आ गए हैं. जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 22 Aug 2022, 07:45:21 AM

kapilsharma

कपिल शर्मा का ये नया लुक देख लोग हुए हैरान (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) कॉमेडी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं, इस बात से तो हर कोई वाकिफ है. फिलहाल वो अपने शो के नए सीजन के चलते चर्चा में हैं. इस नए शो के साथ कपिल शर्मा का नया लुक (Kapil Sharma new avatar) भी बीते दिनों सामने आया था. लेकिन इस बीच हाल ही में वो जिस अंदाज में दिखे हैं. उसे देखकर हर किसी का कहना है कि अब कपिल ने भी रणवीर सिंह (Kapil Sharma adopts Ranveer Singh fashion sense) के अतरंगी अंदाज को अपना लिया है. तो क्या है पूरा मामला, हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 


दरअसल, हाल ही में कॉमेडियन अनु रंजन के शो ‘बेटी’ (Kapil Sharma in Beti show) में पहुंचे थे. जिस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की ओवर साइज बूमर जैकेट के साथ फंकी पैंट कैरी किया था. उनका लुक दिखने में बिल्कुल अलग रहा था. जिसे देखकर जहां कुछ लोगों ने उनकी तारीफ की. जबकि कुछ लोगों ने उनकी जमकर बेइज्जती की. एक यूजर ने लिखा, ‘कौंआ चला हंस की चाल, अपनी भी भूल गया.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘लगता है रणवीर सिंह से फैशन का ज्ञान लेकर आया है.’ इतना ही नहीं, कुछ लोगों ने तो उनके बालों को भी ‘विग’ बता दिया. इस तरह के कई कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. 


इस लुक में उनकी एक और वीडियो वायरल हो रही है. जिसमें देखा जा सकता है कि कपिल रैम्प वॉक (Kapil Sharma on ramp) करते आते हैं और तरह-तरह के पोज करते हैं. जिसके बाद वो कुछ अन्य मॉडल्स के साथ रैम्प पर वॉक करते हैं. उनकी ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिन्हें फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. खैर, आपको बताते चलें कि कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) का नया सीजन आपको जल्द ही देखने को मिलेगा. जिसके प्रोमो शूट के दौरान की वीडियो भी बीते दिनों अर्चना पूरन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर की थी. 





संबंधित लेख

First Published : 22 Aug 2022, 07:45:21 AM



For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.