Cinema

Raju Srivastava Latest News | बेसुध राजू श्रीवास्तव के साथ सेल्फी लेने ICU तक पहुंचा शख्स, अस्पताल प्रशासन ने उठाया ये बड़ा कदम | Navabharat (नवभारत)


बेसुध राजू श्रीवास्तव के साथ सेल्फी लेने ICU तक पहुंचा शख्स, अस्पताल प्रशासन ने उठाया ये बड़ा कदम

मुंबई: पूरा देश राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के लिए प्रार्थना कर रहा है। उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ कर रहा है। दिल का दौरा पड़ने के बाद अभिनेता एम्स, दिल्ली में वेंटिलेटर पर हैं। डॉक्टर अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं, उनके इलाज के लिए कोलकाता से बेस्ट न्यूरोलॉजिस्ट को बुलाया गया है। इसी बीच राजू श्रीवास्तव से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार, एक अनजान शख्स आईसीयू के अंदर पहुंच गया और कॉमेडियन के साथ सेल्फी लेने लगा। इसके बाद जब अस्पताल कर्मियों ने उससे पूछताछ को उसका सच सबके सामने आया। 

राजू के परिवार ने अस्पताल प्रशासन को जब सुरक्षा के बारे में बताया तो इसके बाद तुरंत आईसीयू के बाहर गार्ड तैनात कर दिए गए हैं। अब बिना अनुमति किसी को भी राजू श्रीवास्तव जहां भर्ती है वहीं जाने की अनुमती नहीं होगी। बता दें, राजू जिम में कसरत कर रहे थे, तभी उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। तब से लेकर अब तक उनकी सेहत नाजुक बनी हुई है। 

यह भी पढ़ें

शुक्रवार को राजू के छोटे भाई दीपू ने एक वीडियो साझा किया था। उन्होंने कहा कि हालांकि राजू अभी भी अस्पताल में हैं, लेकिन उन्हें यकीन है कि उनके प्रशंसकों का आशीर्वाद उन्हें जल्द ठीक कर देगा। उन्होंने कहा कि उनके भाई को सर्वोत्तम संभव स्वास्थ्य सुविधा मिल रही है। इस बात पर जोर देते हुए कि राजू श्रीवास्तव अस्पताल में चिकित्सा पेशेवरों की सर्वश्रेष्ठ टीम की देखरेख में ठीक हो रहे हैं।