Movie Review

Hit the First Case OTT Release | बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करने के बाद राजकुमार राव की ‘हिट-द फर्स्ट केस’ इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज, हुआ बड़ा ऐलान | Navabharat (नवभारत)


बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करने के बाद राजकुमार राव की ‘हिट-द फर्स्ट केस’ इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज, हुआ बड़ा ऐलान

मुंबई: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) अभिनीत फिल्म ‘हिट-द फर्स्ट केस’ (Hit – The First Case) 28 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर प्रसारित की जाएगी। रहस्य एवं रोमांच से भरपूर यह थ्रिलर फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह 2020 में आई तेलुगू फिल्म ‘हिट’ का हिंदी रीमेक है। नेटफ्लिक्स एक ‘ओवर द टॉप’ (ओटीटी) मंच है, जो इंटरनेट के माध्यम से फिल्म व अन्य डिजिटल सामग्री (कंटेंट) उपलब्ध कराता है।  

नेटफ्लिक्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर खाते पर यह जानकारी साझा करते हुए लिखा, ‘‘ एक राजमार्ग पर तनावपूर्ण घटना, एक खोई हुई कार और एक लापता महिला। ‘हिट-द फर्स्ट केस’ 28 अगस्त से देखिए नेटफ्लिक्स पर।”  

यह भी पढ़ें

 

फिल्म ‘हिट’ एक पुलिस अधिकारी की कहानी है, जो एक लापता महिला की तलाश कर रहा है। पुलिस अधिकारी का किरदार राव ने निभाया है। ‘हिट-द फर्स्ट केस’ का निर्देशन डॉ. शैलेश कोलानु ने किया है, जिन्होंने तेलुगू फिल्म का निर्देशन भी किया था। फिल्म में अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा भी हैं। भूषण कुमार, दिल राजू, कृष्ण कुमार और कुलदीप राठौर इसके निर्माता हैं।