Cinema

Amitabh Bachchan Covid Positive | दूसरी बार कोरोना वायरस के चपेट में आए ‘महानायक’ अमिताभ बच्चन, पोस्ट जारी कर खुद दी जानकारी | Navabharat (नवभारत)


amitabh-bachchan-tweets-about-ind vs eng 4th test match indian-bowlers-fans-trolled-him

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। अभिनेता दूसरी बार कोरोना से संक्रमित हुए हैं। इस बात की जानकारी खुद अमिताभ ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने ट्वीट किया है कि ‘हाल ही में मेरा कोरोना टेस्ट हुआ है और कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों का कोरोना टेस्ट कराया जाए।’ अमिताभ बच्चन के कोरोना संक्रमण का पता चलने के बाद उनके परिवार के सभी सदस्यों का कोरोना टेस्ट कराया गया है। इसके साथ ही उनके घर के स्टाफ का कोरोना टेस्ट किया गया है। सभी ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। परिवार के सदस्यों और कर्मचारियों की रिपोर्ट आना बाकी है।

 

अमिताभ बच्चन का पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति 14 (Kaun Banega Crorepati 14)  दर्शकों के सामने आ चूका हैं। 7 अगस्त से इसका प्रसारण टीवी पर हो रहा है।  इस कार्यक्रम को अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं। अब कोरोना संक्रमण के चलते ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ की शूटिंग में भी ब्रेक लग जाएगा। आपको बता दें, कोरोना वायरस पहली लहर में अमिताभ बच्चन भी कोरोना से संक्रमित हुए थे। इसके बाद अमिताभ बच्चन के साथ अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। पहली लहर में अमिताभ को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

यह भी पढ़ें

मुंबई में आज 832 मरीज सामने आए हैं। बढ़ते आंकडों से प्रशासन के साथ-साथ नागरिक भी चिंतित हैं। पिछले कुछ दिनों से मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। पिछले 24 घंटे में कोरोना से दो मरीजों की मौत हुई है। कोरोना से मरने वालों की संख्या 19,675 पहुंच गई है। राज्य में सबसे ज्यादा एक्टिव मरीज मुंबई में हैं। मुंबई में 6269 एक्टिव मरीज हैं। मुंबई में मरीजों के दोगुने होने की दर और सक्रिय मरीजों की संख्या में भी तेजी से इजाफा हो रहा है। मरीज के डबलिंग रेट 970 दिन हो गए हैं।