Cinema

Liger Worldwide Box Office Collection | विदेशों में विजय देवरकोंडा की ‘लाइगर’ को मिला अच्छा रिस्पॉन्स, पहले दिन कमाए इतने करोड़ | Navabharat (नवभारत)


विदेशों में विजय देवरकोंडा की ‘लाइगर’ को मिला अच्छा रिस्पॉन्स, पहले दिन कमाए इतने करोड़

मुंबई: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) स्टारर ‘लाइगर’ (‘Liger) एक स्पोर्ट्स-एक्शन फिल्म है, जिसमें अभिनेता एमएमए फाइटर बॉक्सर की भूमिका निभाता है।  यह फिल्म यूएसए बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत करने के लिए तैयार है। फिल्म की कहानी मुंबई की गलियों में पैदा हुए और पले-बढ़े एक लड़के की है, जो किक बॉक्सिंग में एक विश्व विजेता बन जाता है। अब जब यह फिल्म रिलीज हो गई है तो दर्शक ‘लाइगर’ की खूब तारीफ करते दिखाई दे रहे है। यूएसए भर में फिल्म रिलीज के बाद अब से $ 350k से ज्यादा की उम्मीद की जा रही है। 

फिल्म के आधिकारिक विदेशी ओवरसीज डिस्ट्रीब्यूटर्स सिनेमाज के अनुसार, लाइगर के यूएसए प्रीमियर्स की कुल कमाई $350K+ है और गिनती की जा रही है। सरिगामा सिनेमाज के ट्वीट को पढ़ें, “#Liger USA Premieres ने $350K+ की कुल कमाई की और अपने टिकटों की गिनती अब विदेशों में @sarigamacinemas #PuriJagannadh @TheDeverakonda @ananyapandayy @MikeTyson @PuriConnects @IamVishuReddy @PharsFilm द्वारा करें।” भारत में आज यानी 25 अगस्त को फिल्म सिनेमाघरों में हिट हुई है। यह फिल्म तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ हुई है। हालांकि ‘लाइगर’ के हिंदी संस्करण में गुरुवार (25 अगस्त) को केवल रात के शो हैं और शुक्रवार (26 अगस्त) से नियमित शो। देखें ट्वीट- 

 

फिल्म की शुरुआती समीक्षाएं भी सोशल मीडिया पर आने लगी हैं और ऐसा लगता है कि विजय देवरकोंडा स्टारर फिल्म को दर्शकों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। जहां कुछ लोग दावा कर रहे हैं कि ‘लाइगर’ फिल्म आरआरआर और केजीएफ जैसी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म साबित होगी।