Movie Review

Satyaprem Ki Katha Release Date | ‘भूल भुलैया 2’ के बाद कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी करेंगे बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका, ‘सत्यप्रेम की कथा’ इस दिन होगी रिलीज | Navabharat (नवभारत)


‘भूल भुलैया 2’ के बाद कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी करेंगे बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका, ‘सत्यप्रेम की कथा’ इस दिन होगी रिलीज

मुंबई: ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) फिल्म की अपार सफलता के बाद अब कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की जोड़ी फिर से एक बार बॉक्स ऑफिस में बड़ा धमाका करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। जिसने दुनिया भर में 230 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। कार्तिक और कियारा समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित ‘सत्यप्रेम की कथा’ में साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। इस फिल्म को लेकर मेकर्स ने बड़ी घोषणा करते हुए पोस्ट जारी किया है। 

प्रोडक्शन बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने ट्विटर पर एक पोस्ट में फिल्म की रिलीज डेट को साझा करते हुए लिखा- ’29 जून 2023 को आपके आस-पास के सिनेमाघरों में एक म्यूजिकल लव स्टोरी, #SatyaPremKiKatha सामने होगी। # साजिद नाडियाडवाला # सत्यप्रेम की कथा।’ पढ़े पोस्ट-

यह भी पढ़ें

 

यह फिल्म राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता समीर विदवान द्वारा निर्देशित है, जिसे समीक्षकों द्वारा प्रशंसित 2019 मराठी नाटक आनंदी गोपाल के लिए जाना जाता है। फिल्म एक  म्यूजिकल लव स्टोरी है। दिलचस्प बात यह है कि किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विदवान के साथ साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने अपनी-अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है। ‘सत्यप्रेम की कथा’ 29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.