Cinema

अक्षरा सिंह की शरारत पड़ी भारी, मारने को मजबूर हुए पिता


सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ मजेदार शेयर करती रहती हैं. अपनी वीडियो में वो कई बार अपनी फैमिली मेंबर को भी शामिल कर लेती हैं. अभी हाल ही में उन्होंने एकट्रेस अलिशा सिंह के साथ एक फोटो शेयर की थी.

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 26 Aug 2022, 08:08:31 PM

अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह (Photo Credit: social media)

highlights

  • अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
  • शरारती मूड में बोलीं भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह
  • पिता के साथ बनाया वीडियो

मुंबई:  

भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती. आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ मजेदार शेयर करती रहती हैं. अपनी वीडियो में वो कई बार अपनी फैमिली मेंबर को भी शामिल कर लेती हैं. अभी हाल ही में उन्होंने एकट्रेस अलिशा सिंह के साथ एक फोटो शेयर की थी. वहीं आज उन्होंने अपने पिता इंदरजीत के साथ भी एक दिलचस्प वीडियो बनाया जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है, वो अपने पिता के साथ बड़े ही मजेदार अंदाज में बात कर रही हैं. वहीं वीडियो के लेबल में लिखा है, अकेला में ट्राइ मत करना, बहुत लात खाओगे.

वीडियो में अपनी पिता से शरारती मूड में अक्षरा बोल रही हैं, मैं घूमों, फिरूं, नाचूं, गाऊं, किसी और के साथ जाऊं, अकेले जाऊं आपको क्या? वीडियो में देखा जा सकता है कि ये बात सुनकर अक्षरा के पिता गुस्से होने की एक्टिंग करते हैं और अक्षरा को मारने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाते हैं. दोनों बाप-बेटी की जोड़ी बहुत की क्यूट लग रही है. वहीं वीडियो अपलोड होते ही अक्षरा के फैंस ने कमेंट्स की झड़ी लगा दी. एक यूजर ने लिखा, ओह नो अक्षु दी पापा जी सच में न मार दें बच कर रहो आप. दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा, ओसम दीदी. वहीं बहुत से लोगों ने कमेंट करते हुए लॉफ इमोजी के साथ ड्ऱॉप किया है. अक्षरा की इस वीडियो पर 19 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. 

 


झूलनिया में थिरकती दिखीं थीं अक्षरा

बता दें अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक नया गाना झूलनिया रिलीज हुआ है. यह गाना यूट्यूब पर अपलोड होते ही वायरल होने लगा. इस गाने में  उन्होंने शार्ट नाइटी पहनी हैं. इस लुक में वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. गाने को अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया है. साथ ही उन्होंने इसे शेयर करते हुए अपने फैंस से पूछा , कैसी लगी ये नई कोशिश?






संबंधित लेख

First Published : 26 Aug 2022, 08:08:31 PM




For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.