Movie Review

Lal Singh Chaddha On OTT | ‘लाल सिंह चड्ढा’ का नेटफ्लिक्स के साथ हुआ इतने करोड़ का डील! इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी आमिर खान की फिल्म | Navabharat (नवभारत)


Lal Singh Chaddha

Photo- Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) आमिर खान (Aamir Khan) की स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) को प्रशंसकों से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। वहीं इस फिल्म को कोई ओटीटी खरीदार नहीं मिल रहे थे। जिससे फिल्म को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा था। इतना ही नहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने भी बीते दिनों अपना पैर पीछे कर लिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब इस फिल्म के लिए एक खुशखबरी सामने आई हैं।

जिसमें कहा गया कि इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने खरीद लिया है। हालांकि, फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए ये काफी घाटे का सौदा रहा है क्योंकि मेकर्स ने इस फिल्म के लिए नेटफ्लिक्स से 150 करोड़ रुपये की मांग की थी, लेकिन खबरों के मुताबिक नेटफ्लिक्स को ये डील काफी ज्यादा लगी थी और अब ये डील करीबन 90 करोड़ रुपये के आसपास तय हुई है। हालांकि, इस डील से फिल्म को बिजनेस में मुनाफा होगा।

यह भी पढ़ें

वहीं खबरों के मुताबिक ये फिल्म 6 महीनों के बाद नहीं बल्कि रिलीज डेट से 8 हफ्ते बाद ये ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ऑनस्क्रीन होगी। हालांकि, अब तक इस बात का ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ हैं, लेकिन फैंस इस खबर से काफी खुश हैं। अब वो इस फिल्म का आनंद मोबाइल पर भी ले सकेंगे। गौरतलब है कि फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का रीमेक है। इस फिल्म में आमिर खान के अलावा एक्ट्रेस करीना कपूर, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी अपने अहम भूमिका में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.