Movie Review

Salman Khan 34 Years In Bollywood | इंडस्ट्री में सलमान खान के 34 साल हुए पूरे, अभिनेता ने किया अपनी अगली फिल्म का ऐलान! | Navabharat (नवभारत)


Salman Khan 34 Years In Bollywood

Photo – Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) सलमान खान (Salman Khan) ने हिंदी सिनेमा में अपने 34 साल की पारी को पूरा कर लिया हैं। इस सुनहरे सफर में अभिनेता ने अपने प्रशंसकों को कई फिल्मों के जरिए मनोरंजन कराया हैं। जिसमें उनकी कई फिल्में हिट भी रही हैं। सलमान खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1988 में रिलीज फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ से की थी। अभिनेता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

जिसमें वो बड़े बालों के साथ नजर आ रहे है। वो आंखों पर स्टाइलिश चश्मा भी लगाए हुए हैं। उन्होंने लिखा, ’34 साल पहले अब था और 34 साल बाद अब भी है। मेरे जीवन की यात्रा अब 2 शब्दों से बनी है और यहां मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद जो अब था और मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद अब वास्तव में इसकी सराहना करते हैं।’

यह भी पढ़ें

उन्होंने अपने इस वीडियो के कैप्शन में हैशटैग करते हुए लिखा, ‘किसी का भाई किसी की जान’ प्रशंसक उनके इस कैप्शन से यह कयास लगा रहे है कि ये सलमान खान के अगले प्रोजेक्ट का टाइटल हैं। फैंस उनके इस वीडियो को लाइक करते हुए अपना प्यार दे रहे हैं। उनके इस वीडियो को अब तक साढ़े चार लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।