Movie Review

Liger Box Office Prediction | पहले दिन ही विजय देवरकोंडा की ‘लाइगर’ ने तोड़ा दम, कमाए सिर्फ इतने करोड़ | Navabharat (नवभारत)


पहले दिन ही विजय देवरकोंडा की ‘लाइगर’ ने तोड़ा दम, कमाए सिर्फ इतने करोड़

मुंबई: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) स्टारर ‘लाइगर’ (Liger) गुरुवार 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। यह एक रोमांटिक स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म है जिसमें विजय देवरकोंडा एक एमएमए फाइटर के रूप में नजर आएंगे। फिल्म में अनन्या पांडे भी हैं। यह दोनों पहली बार किसी फिल्म में रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं। फिल्म की रिलीज से पहले स्टार कास्ट विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने फिल्म का खूब प्रमोशन किया था। हालांकि, ‘लाइगर’ दर्शकों को आकर्षित करने में असफल दिखाई दे रही है। रिलीज के पहले दिन की ऑक्यूपेंसी कम रही है।

एलारा कैपिटल के फिल्म ट्रेड एनालिस्ट करण तौरानी ने आईएएनएस को बताया, ‘लाइगर’ को दर्शकों से खराब प्रतिक्रिया मिल रही है। हमने पहले अनुमान लगाया था कि फिल्म दक्षिण में 30-35 करोड़ रुपये की कमाई करेगी, लेकिन तेलुगु बाजारों में फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिली है लेकिन काम पैसों में। फिल्म का कलेक्शन 170-180 करोड़ रुपये होने की उम्मीद थी, जिसमें से 25 प्रतिशत हिंदी मार्केट से आना था, लेकिन मौजूदा रुझानों को देखते हुए, फिल्म 55-60 करोड़ रुपये ही पहले दिन कमाने में सफल रही है।’ तौरानी ने आगे कहा- ’60 करोड़ रुपये में से फिल्म ने हिंदी मार्केट से 0 करोड़ रुपये कमाए है। 

यह भी पढ़ें

तोरानी ने कहा, ‘सिनेमाघरों में भीड़ कम आ रही है। इसका असर फिल्म इंडस्ट्री और रिलीज हुई फिल्मों पर देखने मिल रहा हैं। साथ ही फिल्म मेकर्स को भी काफी बड़े नुकसान का सामने करना पड़ रहा हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.