Cinema

Brahmastra Film Update | रणबीर कपूर की ‘ब्रह्मास्त्र’ को मिला जूनियर एनटीआर का साथ, मेगा-इवेंट में सुपरस्टार की होगी धांसू एंट्री | Navabharat (नवभारत)


रणबीर कपूर की ‘ब्रह्मास्त्र’ को मिला जूनियर एनटीआर का साथ, मेगा-इवेंट में सुपरस्टार की होगी धांसू एंट्री

मुंबई: निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) 9 सितंबर को दुनिया भर में कई भाषाओं में रिलीज होने जा रही है। दुनिया भर में इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा है। ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों को फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने अपने जीवन के 10 साल इस ड्रीम प्रोजेक्ट पर बिताए हैं। आप भी जानते है कि साउथ में ‘ब्रह्मास्त्र’ को निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) पेश करने वाले है। इस बीच फिल्म से जुड़े कलाकारों ने  ‘ब्रह्मास्त्र’ का प्रमोशन शुरू कर दिया है। अब एसएस राजामौली की देखरेख में एक बड़ा आयोजन होने जा रहा है। जी हां, ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा का प्री-रिलीज इवेंट हैदराबाद में आयोजित होने जा रहा है। 

‘ब्रह्मास्त्र’ प्री-रिलीज इवेंट में गेस्ट के तौर पर जूनियर एनटीआर (Jr NTR) दिखाई देंगे। फिल्म के निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने खुद आज अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी आधिकारिक घोषणा की है। करण ने जूनियर एनटीआर को ‘मैन ऑफ मास’ कहा और दर्शकों से मास-ट्रैवर्स के लिए तैयार होने के लिए भी उत्साहित किया है। यह इवेंट भारत में अब तक का सबसे बड़ा प्री-रिलीज इवेंट होने जा रहा है। यह इवेंट 2 सितंबर को हैदराबाद में आयोजित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें

 

ब्रह्मास्त्र का निर्माण स्टार स्टूडियोज द्वारा धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स के सहयोग से किया गया है। फिल्म में रणबीर के साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी लीड रोल में दिखाई देंगी, वहीं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अक्किनेनी नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे सितारें भी दिखाई देंगे। ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा वैश्विक स्तर पर 9 सितंबर को रिलीज होने जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.