Cinema

Hrithik Roshan News | अभिनेता ऋतिक रोशन ने छुए फैन के पैर, वीडियो देख इमोशनल हुए फैंस | Navabharat (नवभारत)


अभिनेता ऋतिक रोशन ने छुए फैन के पैर, वीडियो देख इमोशनल हुए फैंस

मुंबई: बॉलीवुड के ‘ग्रीक गॉड’ अभिनेता ऋतिक रोशन अक्सर न सिर्फ अपने लुक को लेकर बल्कि फैंस के साथ अपने व्यवहार को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। हाल ही में मुंबई में हुए एक इवेंट में ऋतिक की विनम्रता एक बार फिर देखने को मिली। ऋतिक ने शनिवार को एक फिटनेस इवेंट में शिरकत की थी। इस बार उन्होंने येलो शर्ट के ऊपर येलो टी-शर्ट, सफेद पैंट और टोपी पहन रखी थी। इस बार फैन ने गुडी बैग लेने के बाद ऋतिक के पैर छुए।  यह देखने के बाद ऋतिक भी दोस्त के चरणों में गिर पड़े। फिलहाल उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

ऋतिक के वायरल हो रहे वीडियो पर फैंस के लाइक और कमेंट्स की बरसात हो रही है. ‘आप बहुत विनम्र हैं,’ एक ने कहा। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘सर्वश्रेष्ठ सुपरस्टार। इसके अलावा, कुछ अभिनेताओं ने कहा है, ‘हम आपकी विक्रम वेधा फिल्म का बहिष्कार नहीं करेंगे। ऋतिक की अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया है। इस फिल्म में वह सैफ अली खान के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ट्विटर पर सैफ मुले की फिल्म के खिलाफ ‘बॉयकॉट विक्रम वेधा’ नाम का ट्रेंड चल रहा था।

यह भी पढ़ें

 

विक्रम वेधा तमिल फिल्म की हिंदी रीमेक है। फिल्म का निर्देशन पुष्कर और गायत्री ने किया है। 2017 में रिलीज हुई इस तमिल फिल्म में आर.के. माधवन और विजय सेतुपति ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं। अब, उन्हें हिंदी रीमेक में ऋतिक और सैफ द्वारा प्रतिस्थापित किया जाएगा।