Cinema

सलमान खान की इस ऑनस्क्रीन बहन का लुक अब इतना बदल गया है, देखकर कहेंगे- ‘क्या ये सच में गर्व की राखी है’


बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) अब तक अपनी फिल्मों में कई नए-नए एक्टर्स को काम दे चुके हैं. डेजी शाह से लेकर जरीन खान तक, इंडस्ट्री को कई खूबसूरत अभिनेत्रियां दे चुके हैं. ऐसे बहुत से स्टार हैं, जिन्होंने सलमान खान की फिल्मों में काम करके पहचान हासिल की. वहीं कुछ ऐसे भी हैं, जिन्होंने सुपरस्टार के साथ काम तो किया, लेकिन अचानक बड़े पर्दे से गायब हो गए. उन्हीं में से एक एक्ट्रेस हैं आकांक्षा मल्होत्रा (Akanksha Malhotra), जिन्होंने सलमान खान की ‘गर्व: प्राइड एंड हॉनर’ (Garv: Pride and Honour) में सलमान खान की बहन राखी का किरदार निभाया था.

इस फिल्म से राखी के किरदार के लिए आकांक्षा मल्होत्रा को खूब पसंद किया गया. हर तरफ उनकी चर्चा भी हुई, लेकिन अचानक ही वह फिल्मी पर्दे से दूर हो गईं. गर्वः प्राइड एंड हॉनर 2004 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. आकांक्षा ने इस दौरान खूब सुर्खियां बटोरीं. खासकर उनकी खूबसूरती के खूब चर्चे हुए. लोगों को लगने लगा कि आकांक्षा, जल्दी ही एक से बढ़कर एक फिल्म में नजर आएंगीं.

Akanksha Malhotra, Garv Pride and Honour, Garv movie rakhi, Akanksha Malhotra rakhi, salman khan, आकांक्षा मल्होत्रा, गर्व मूवी राखी, सलमान खान फिल्म गर्व, bollywood news

आकांक्षा मल्होत्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @akankshamalhotra)

लेकिन, वह अचानक ही बड़े पर्दे से गायब हो गईं. हालांकि, आकांक्षा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. उनकी तस्वीरें भी इंटरनेट यूजर्स के बीच खूब पसंद की जाती हैं. आकांक्षा अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें देखकर किसी के लिए भी उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना मुश्किल होगा. यही नहीं, उन्हें पहचान पाना भी बेहद मुश्किल है.

आकांक्षा अब पहले से भी खूबसूरत और प्यारी दिखने लगी हैं. साथ ही वह बेहद ग्लैमरस भी हो गई हैं. अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए आकांक्षा अक्सर उनके साथ अपनी तस्वीरें और एक्टिविटी शेयर करती रहती हैं. उन्होंने गर्व के अलावा भी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया. जिनमें, ये मोहब्बत है, वीरे दी वेडिंग और इस प्यार को क्या नाम दूं, जैसी फिल्में शामिल हैं.

Tags: Bollywood, Bollywood actress, Salman khan

Leave a Reply

Your email address will not be published.