Cinema

Seema Sajdeh | सीमा सजदेह ने सोहेल खान से तलाक पर तोड़ी चुप्पी, इस वजह से टूटने वाला है 24 साल का ये रिश्ता | Navabharat (नवभारत)


Seema Sajdeh

Photo – Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) सोहेल खान (Sohail Khan) और सीमा सजदेह (Seema Sajdeh) के रिश्ते को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई हैं। ये कपल 24 सालों के बाद अलग होने का फैसला कर चुके हैं। जो उनके प्रशंसकों के लिए बेहद ही चौंकाने वाली खबर है। इतना ही नहीं सोहेल खान और सीमा सजदेह ने तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी भी दे चुके हैं। हालांकि, कपल ने इस बात पर किसी भी प्रकार की चर्चा नहीं की थी।

हाल ही में सीमा सजदेह ने बॉलीवुड बबल को दिए अपने एक इंटरव्यू में तलाक की बातों पर चुप्पी तोड़ते हुए तलाक की वजह बताई हैं। सीमा सजदेह ने इंटरव्यू में कहा, ‘मैं जिंदगी के उस मुकाम पर पहुंच गई हूं। जहां मुझे किसी की भी परवाह नहीं हैं। मुझे लाइफ में आगे बढ़ना है। जिसके लिए मैंने दूसरा रास्ता चुना है और ये मुझे यह सही भी लगता हैं।’ उन्होंने आगे कहा, ‘मैंने अब अपनी जिंदगी को पॉजिटिव व्यू से देखना शुरू कर दिया है।’ बता दें कि सीमा सजदेह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से भी अपने नाम को बदलकर उन्होंने सीमा किरन सजदेह कर लिया है।

यह भी पढ़ें

सोहेल खान और सीमा सजदेह की मुलाकात फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ के सेट पर हुई थी। जो प्यार में बदल गई और इन्होंने साल 1998 में भागकर शादी कर ली थी। कपल को दो बेटे निर्वान और योहान हैं। सीमा सजदेह एक फैशन डिजाइनर है और 2 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर उनके शो ‘फैब्युलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ का दूसरा सीजन रिलीज होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.