Cinema

Shilpa Shetty | शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान राज कुंद्रा ने 10 साल की उम्र में अपने पिता के नक्शे कदम पर चले, शुरू किया ये बिजनेस | Navabharat (नवभारत)


Shilpa Shetty

Photo – Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अक्सर किसी न किसी कारणों से सुर्खियों में रहती हैं। वो इस वक्त प्राउड मॉम को लेकर चर्चा में है। बता दें कि उनके बेटे वियान राज कुंद्रा ने अपना खुद का एक स्टार्टअप बिजनेस स्टार्ट किया है। वियान अभी महज 10 साल के हैं, लेकिन उनका ये कदम लोगों को चौंका के रख दिया है। वियान राज कुंद्रा ने VRKICKS का कस्टमाइज्ड स्नीकर्स बनाना शुरू किया है।

शिल्पा शेट्टी ने इस बात की जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए दिया हैं। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे बेटे वियान-राज का पहला और अनोखा बिजनेस वेंचर, VRKICKS ‘कस्टमाइज्ड स्नीकर्स बनाना’ छोटे बच्चों और उनके बड़े सपनों को हमेशा प्रोत्साहित करना चाहिए। उद्यम के विचार और अवधारणा से लेकर डिजाइन और यहां तक कि वीडियो तक… यह सब उन्हीं का है!

यह भी पढ़ें

उद्यमी और निदेशक आश्चर्यजनक बात यह है कि इस छोटी सी उम्र में उन्होंने कुछ आय दान के लिए दान करने का वादा किया है, वह सिर्फ 10 साल का है! इस जीनियस ने मम्मी को चौंका दिया है मुझे बहुत गर्व है! ऑल द बेस्ट, मेरे बेटे’ वहीं अब वियान के इस कदम पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक उन्हें बधाई दे रहे हैं और उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। अपने बेटे के इस कदम से शिल्पा शेट्टी बहुत खुश हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.