Cinema

Khuda Haafiz Chapter 2 – Agni Pariksha Film | बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करने के बाद अब फारुक कबीर की ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2: अग्निपरीक्षा’ ओटीटी पर होगी रिलीज | Navabharat (नवभारत)


खुदा हाफिज चैप्टर 2 (Photo Credits: Instagram)

खुदा हाफिज चैप्टर 2 (Photo Credits: Instagram)

मुंबई: 2020 में ओटीटी पर ‘खुदा हाफिज’ की शानदार सफलता के बाद, निर्देशक फारुक कबीर ने इस साल की शुरुआत में सिनेमाघरों में ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2: अग्नि परीक्षा’ रिलीज की। फिल्म ने सीक्वल के लिए काफी सराहना बटोरी और निर्देशक ने इसे इस साल 2 सितंबर को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया है। उसी के बारे में बोलते हुए  फारूख कबीर ने कहा, “पहली फिल्म ओटीटी पर रिलीज़ हुई थी, जब की यह अभी भी एक प्लेटफार्म है, जिसके बारे में अधिकांश अभिनेता और निर्देशक झिझक रहे थे और प्रयोग कर रहे थे। इसने विद्युत और मेरे पक्ष में अद्भुत काम किया है। इसे भी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग मिली, इसलिए यह उचित ही लगा कि दूसरा भी ओटीटी पर रिलीज़ किया जाएगा, खासकर जब से इसे पारंपरिक बड़े पर्दे पर इतना प्यार मिला है। ”

यह भी पढ़ें

दोनों एक्शन थ्रिलर ने एक बड़ी व्यावसायिक सफलता हासिल की है और एक अलग लीग के प्रशंसक प्राप्त कर चुके हैं। विद्युत जामवाल, शिवालिका ओबेरॉय अभिनीत और फारुक कबीर द्वारा निर्देशित यह फिल्म जुलाई में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और ज़ी 5 पर 2 सितंबर से उपलब्ध होगी।