Cinema

अक्षय कुमार की कठपुतली से बॉलीवुड में जगी नई उम्मीद,


अक्षय कुमार और रकुलप्रीत की फिल्म कठपुतली को लेकर अच्छे संकेत सुनने को मिल रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, फिल्म ने शुरुआती हफ्ते में काफी अच्छा प्रदर्शन किया.

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 08 Sep 2022, 04:09:54 PM

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

अक्षय कुमार (Akshay kumar) की इस साल चार फिल्में रिलीज हुई हैं, उनकी एक फिल्म कठपुतली पिछले हफ्ते रिलीज हुई थी. पिछले कुछ दिनों से बॉलीवु़ड की अधिकतर फिल्में फ्लॉप हो रही हैं.  इससे पहले अक्षय कुमार की रक्षाबंधन को भी बॉक्सऑफिस पर कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला, लेकिन अक्षय कुमार और रकुलप्रीत (Rakulpreet) की फिल्म कठपुतली को लेकर अच्छे संकेत सुनने को मिल रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, फिल्म ने शुरुआती हफ्ते में काफी अच्छा प्रदर्शन किया. फिल्म को 8 मिलियन व्यूज मिलें है. इसके साथ ही कठपुतली ने खुद को हिट लिस्ट में शामिल कर लिया है. वहीं फिल्म की कमाई को देखकर साफ साफ कहा जा सकता है कि इस फिल्म ने कई सारे रिकॉर्ड तोड़े हैं. ये फिल्म डिजिटल राइट्स ग्रुप को 180 करोड़ रुपयों में बेची गई है. 

ओटीटी व्यूज के हिसाब से इस फिल्म ने आलिया भट्ट की डार्लिंग्स और जाहन्वी कपूर की गुड लक जैरी को भी पीछा छोड़ दिया था. बता दें डार्लिंग्स के ओटीटी व्यूज 6.7 मिलियन थे और गुड कल जैरी को 4.9 मिलियन लोगों ने देखा था.बता दें अक्षय कुमार का इस फिल्म में पुलिस इंस्पेक्टर के रूप में बिल्कुल अलग अवतार देखने को मिला है. अक्षय कुमार की एक्टिंग को दर्शकों ने खूब सराहा है. वहीं रकुल प्रीत ने फिल्म में शानदार रोल प्ले किया है. फिल्म की कहानी एक किलर पर आधारित है जो मासूमों की जान लेता है. अक्षय कुमार किलर को पकड़ने के लिए माइंड गेम खेलते हैं, वो जिस तरह से किलर को पकड़ने के लिए प्लान बनाते हैं, वो बहुत जबरदस्त है.

फिल्म का एक्शन भी रहा बेहतरीन

फिल्म की कहानी ने अंत तक दर्शकों को बांधे रखा है. वहीं सरगुन मेहता को भी फिल्म में सख्त ऑफिसर के रुप में देखा गया. ये फिल्म पूजा एंटरटेनमेंट तले बनी है. फिल्म की कहानी से लेकर फिल्म का एक्शन, प्रोडक्शन भी शानदार रहा. इस फिल्म के जरिए अक्षय कुमार के फैंस के मन में बॉलीवुड फिल्मों के लेकर एक नई किरण जगी है.






संबंधित लेख

First Published : 08 Sep 2022, 03:53:28 PM




For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.