Cinema

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने मोनोकनी में शेयर की खास तस्‍वीर, पोस्ट में बताई बिकिनी को लेकर अपनी हिचकिचाहट


बॉलीवुड एक्‍टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) भले अभी बॉलीवुड फिल्मों में एंट्री नहीं की हैं लेकिन वह अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में छाई रहती हैं. कभी वह अपने सोशल पोस्ट तो, कभी अपने फैमिली गेट टुगेदर की वजह से लाइम लाइट बटोरती है. इसी बीच अंशुला ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं, जिसमें वह ब्लू मोनोकनी में स्विमिंग पूल के किनारे बैठ कर पोज देखी जा सकती हैं. अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए अंशुला ने बेहद खास कैप्शन लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लोगों को अपने शरीर को वैसे ही स्वीकार करने के लिए प्रेरित किया है जैसे वह है.

फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अंशुला ने कैप्शन में लिखा, ‘तीन महीने पहले मुझे ऐसा लगता था कि मैं कभी बिकिनी नहीं पहनूंगी क्योंकि मेरे अंदर इतना कॉन्फिडेंस नहीं था. मैंने अपने अंदर बिकिनी को लेकर बहुत सी बातें छिपाई हुई थीं. मुझे लगता था कि छोटे कपड़े पहनने के लिए उस तरह की बॉडी चाहिए. इसके बारे में मैंने काफी सोचा और फिर मुझे लगा कि नहीं हमें बिलकुल भी अपनी बॉडी के स्ट्रेच मार्क छिपाने की जरुरत नहीं है. हमें खुद के शरीर से प्यार होना चाहिए.’

Anshula Kapoor Itagram Printshot

फैंस को भाया अंशुला का पोस्ट
बता दें कि अंशुला ने @priyamganeriwal को टैग करते हुए अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की जर्नी बताई है. उन्होंने अपने पोस्ट में प्रियम के साथ स्‍वीमिंग कॉस्‍ट्यूम को लेकर एक कंवर्सेशन याद किया है. अंशुला का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस के साथ ही साथ सितारे भी उनकी पोस्ट को लाइक करते हुए कमेंट कर रहे हैं और उनकी बातों का सर्मथन कर रहे हैं. उनकी पोस्ट का हर कोई तारीफ कर रहा है. अंशुला की पोस्ट पर, एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, खुशी कपूर, सोनम कपूर , रिया कपूर, रकुल सिंह प्रीत औऱ तारा सुतारिया ने भी हार्ट इमोजी शेयर करते हुए कमेंट किया है.

बॉडी ट्रांसफॉर्मेंशन को लेकर रहती हैं खबरों में
अंशुला कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं. हालांकि वह सबसे ज्यादा अपनी गजब के बॉडी ट्रांसफॉर्मेंशन की वजह से खबरों में छाई रहती हैं. उनके बॉडी ट्रांसफॉर्मेंशन को देख फैंस ही नहीं सेलेब्स भी हैरान हो जाया करते हैं.

प्रियंका चोपड़ा को भाया अर्जुन कपूर की बहन अंशुला का बिंदास अंदाज, कमेंट कर बोलीं- ‘हर दिन’

क्या बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं अंशुला
आपको बता दें कि अंशुला के बॉडी ट्रांसफॉर्मेंशन को लेकर अक्सर ये कयास लगाई जाती हैं कि वह जल्द ही अपने बहन जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर की तरह बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. इस बारे में एक बार अंशुला के पिता बॉलीवुड डायरेक्टर,प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा था कि वह अपनी बेटी अंशुला को एक्टिंग की दुनिया में लाने का बना चुके हैं क्योंकि वह चाहते हैं कि उनकी बेटी अंशुला परिवार के नक्शेकदम पर चले.रिपोर्ट में ये भी कहा गया था कि अंशुला के डेब्यू के लिए बोनी जबरदस्त प्लानिंग कर रहे हैं.अगर सब कुछ ठीक रहा है तो अंशुला भी जल्द बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करेंगी.

Tags: Anshula Kapoor, Arjun kapoor, Boney Kapoor