Cinema

Ankit Tiwari News | ‘विलेन लाइव इन कॉन्सर्ट’ के साथ सिंगर अंकित तिवारी करेंगे कोलकाता, आगरा से हैदराबाद तक का दौरा | Navabharat (नवभारत)


‘विलेन लाइव इन कॉन्सर्ट’ के साथ सिंगर अंकित तिवारी करेंगे  कोलकाता, आगरा से हैदराबाद तक का दौरा

मुंबई: अपनी म्यूजिकल ब्लॉकबस्टर ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की सफलता पर सवार होकर, गायक अंकित तिवारी (Ankit Tiwari) इस महीने ‘म्यूजिकल विलेन- लाइव इन कॉन्सर्ट’ के साथ एक शानदार शो पेश करके संगीत प्रेमियों और उनके प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं। कानपुर का यह लड़का, जिसने अपने फलते-फूलते करियर की शुरुआत में ही सुन रहा है ना तू, तेरी गलियां और तू है के नहीं जैसे चार्टबस्टर्स से प्रसिद्धि पाई, 17 से 23 सितंबर तक कोलकाता, आगरा और हैदराबाद सहित शहरों में अपने 2022 लाइव म्यूजिक कंसर्ट के साथ परफॉर्म देंगे। 

अंकित के सभी उत्साही प्रशंसक लोकप्रिय गायक को अपने पसंदीदा चार्टबस्टर्स पर लाइव प्रदर्शन करते देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।अंकित की शानदार यात्रा निश्चित रूप से सभी महत्वाकांक्षी गायकों और संगीतकारों के लिए एक सफल कहानी और प्रेरणा बनाती है। इतने कम समय में, अंकित ने संगीत प्रेमियों से, विशेष रूप से दुनिया भर में अपने प्रशंसकों से अपार लोकप्रियता और स्वीकृति हासिल की है।

यह भी पढ़ें

 

नए जमाने के बॉलीवुड को माधुर्य और अर्थपूर्ण गीतों के बेहतरीन मिश्रण के साथ संगीत की एक पूरी तरह से अलग शैली देने में अंकित प्रभावशाली रहे है। नए जमाने के बहुमुखी गायक – अंकित न केवल अपनी उल्लेखनीय प्रतिभा के साथ नई धुनों की रचना करते हैं, बल्कि अपनी भावपूर्ण प्रस्तुतियों से इसके आंतरिक सार को भी सजाते हैं। संगीत की ओर झुकाव रखने वाले परिवार में बुनियादी परवरिश और एक मजबूत समर्थन प्रणाली के साथ, अंकित ने उतनी ही मेहनत भी की है इस से पता चलता है कि प्रसिद्धि और सफलता अस्थायी है और कड़ी मेहनत ही एकमात्र स्थिर है।

Leave a Reply