Cinema

Brahmastra Box Office Collection Day 8 | रिलीज के 8वें दिन ‘ब्रह्मास्त्र’ की कमाई में 65-70% की छलांग, 200 करोड़ के पार हुआ कलेक्शन | Navabharat (नवभारत)


Brahmastra

Photo – Instagram

मुंबई: करण जौहर (Karan Johar) की धर्मा प्रोडक्शंस (Dharma Productions) द्वारा निर्मित और अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से आगे बढ़ रही है। एक शानदार ओपनिंग वीकेंड के बाद फिल्म ने लगातार शानदार बिजनेस करती दिखाई दे रही है। अच्छी खबर यह है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म हिंदी में बेहतरीन बिजनेस करती दिखाई दे रही है। अपने शुरुआती हफ्ते में भारत और विदेशों में बहुत अच्छा प्रदर्शन करने के बाद, अब सभकी निगाहें ‘ब्रह्मास्त्र’ के दूसरे हफ्ते पर टिकी है। 

उम्मीद की जा रही है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ अपने दूसरे हफ्ते में एक शानदार छलांग लगा सकती है। फिल्म में  शुक्रवार को 15-20% की छलांग लगाकर 180.20 करोड़ की कमाई की है। जिसमें अकेले हिंदी भाषा में फिल्म ने 160.50 करोड़ की कमाई की है। भारत में 200 करोड़ नेट (सभी भाषाओं) से ज्यादा अच्छी तरह से फिल्म के लिए निर्धारित है, जो इसे 250 करोड़ के नेट पर राउंड ऑफ करने और एक साफ हिट होने में मदद करेगी। देखें कलेक्शन- 

यह भी पढ़ें

वीकेंड: ₹121 करोड़ नेट

सोमवार: ₹16 करोड़ नेट

मंगलवार: ₹12.50 करोड़ नेट

बुधवार: ₹11 करोड़ नेट

गुरुवार: ₹9.50 करोड़ नेट

शुक्रवार: ₹10.20 करोड़ नेट

कुल (5 दिन): ₹180.20 करोड़ नेट 

बता दें, फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अहम भूमिका में दिखाई दे रहे है। इसके अलावा मौनी रॉय, नागार्जुन, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान जैसे सितारे भी फिल्म का हिस्सा है। यह फिल्म मुंबई, दिल्ली एनसीआर, पुणे, हैदराबाद और बैंगलोर सहित पूरे भारत में जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है, जबकि यूपी, बिहार, गुजरात और सीआई जैसे शहरों के दर्शकों को भी फिल्म पसंद आ रही है।