Cinema

Chahatt Khanna ने Sukesh Chandrashekhar से लिंक-अप्स पर दिया ऐसा बयान


सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. बीते दिनों सुकेश से एक्ट्रेस चाहत खन्ना के लिंक-अप्स की खबरें भी सामने आयी. जिस पर हाल ही में एक्ट्रेस ने प्रतिक्रिया दी है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 18 Sep 2022, 10:33:41 AM

Chahat Khanna

चाहत खन्ना ने सुकेश चंद्रशेखर से लिंक-अप्स पर कही ये बात (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग (money laundering case) के मामले में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. जिसको लेकर हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacquline Fernandes) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) से पूछताछ की गई थी. वहीं, बीते दिनों इस केस में निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का नाम भी सामने आया. जिसके बाद कहा गया कि एक्ट्रेस चाहत खन्ना (Chahatt Khanna Sukesh Chandrashekhar link-ups) के भी सुकेश के साथ लिंक-अप्स थे. चाहत का नाम सामने आने पर आम लोगों के साथ-साथ उर्फी जावेद ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी थी. जिसमें उन्होंने कहा था, ‘गुस्सी का बैग इंज्वॉय करें’. इन सबके बाद अब चाहत ने खुद इस पर रिएक्शन (Chahatt Khanna reaction) दिया है. जिस बारे में जानकर हर कोई हैरान है. 

चाहत (Chahatt Khanna latest statement) ने अपने बयान में कहा, “मैंने अपने इस मामले से जुड़े होने के बारे में सभी रिपोर्टे देखी है. जिसके बाद बहुत कुछ है, जो मैं कहना चाहती हूं. लेकिन फिर मुझे लगता है कि मुझे सफाई क्यों देनी चाहिए. इसका कोई मतलब नहीं है. यह वह समय नहीं है, जब मुझे खुद को स्पष्ट करना चाहिए या ऐसा करने की जरूरत है. मैं सही समय आने पर बोलूंगी. मैं निश्चित तौर पर बात करूंगी, अपना बचाव करने के लिए नहीं, बल्कि यह बताने के लिए कि वास्तव में क्या हुआ था. अभी जो मीडिया जानती है, वह पूरी कहानी का सिर्फ आधा हिस्सा है.

उन्होंने (Chahatt Khanna Sukesh Chandrashekhar) आगे कहा, “अगर लोग मेरी कहानी को सुने बिना निष्कर्ष निकालते हैं, तो मैं इससे परेशान नहीं हो सकती. वे हकीकत नहीं जानते. वे जो चाहें कह सकते हैं और उस पर विश्वास कर सकते हैं. उन्हें ऐसा करने का पूरा अधिकार है. अभी मैं और मेरा परिवार ऐसी रिपोर्ट्स पढ़कर हंस रहे हैं.” आपको बताते चलें कि निक्की तंबोली, चाहत खन्ना, सोफिया सिंह और अरुषा पाटिल को लेकर रिपोर्ट्स सामने आयी हैं. जिसमें कहा गया है कि वे अपनी सहयोगी पिंकी ईरानी के जरिए चंद्रशेखर से मिलने दिल्ली की तिहाड़ जेल गए थे. हालांकि, अब सच्चाई क्या है. ये तो समय आने पर ही पता चलेगा. 






संबंधित लेख

First Published : 18 Sep 2022, 10:32:58 AM




For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.