Cinema

Jacqueline Fernandez ED News | अक्षय कुमार-सलमान खान की चेतावनी के बाद भी महाठग सुकेश चंद्रशेखर से मिलती रही जैकलीन, ED ऑफिसर के सामने खोले कई राज | Navabharat (नवभारत)


अक्षय कुमार-सलमान खान की चेतावनी के बाद भी महाठग सुकेश चंद्रशेखर से मिलती रही जैकलीन, ED ऑफिसर के सामने खोले कई राज

मुंबई: अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की हाल ही में आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जांच की थी। इस बीच जैकलीन  ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए। इस जांच से पता चला है कि जैकलीन सुकेश के प्यार में पागल थी और शादी करना चाहती थी। जैकलीन ने अपने करीबी दोस्त अभिनेता अक्षय कुमार और सलमान खान को भी अपनी शादी की योजना के बारे में बताया था। हालांकि, दोनों कलाकारों ने उन्हें सुकेश से दूर रहने की सलाह दी थी। इन तमाम चेतावनियों के बावजूद जैकलीन ने उनकी एक नहीं सुनी।

दिल्ली पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान जैकलीन फर्नांडीज ने स्वीकार किया कि सुकेश की लाइफस्टाइल से मैं बहुत ज्यादा प्रभावित थी। मेरे करीबी दोस्त और मैंने  को-स्टार ने उन्हें सुकेश से दूर रहने की सलाह दी थी, इसके बावजूद मैंने उनसे मिलना नहीं छोड़ा। मैंने उनसे कई महंगे तोहफे लेती रही। जैकलीन ने अक्षय और सलमान से कहा कि वह ‘उद्योगपति और नेता’ सुकेश से शादी करना चाहती हैं।

यह भी पढ़ें

 

पूछताछ के दौरान जैकलीन ने पुलिस को बताया कि उसे सुकेश के वैवाहिक जीवन के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। पूछताछ के दौरान पुलिस ने जैकलीन से 50 लिखित और 75 मौखिक सवाल पूछे। सुकेश से कई अभिनेत्रियों को मिलवाने वाली जैकलीन और पिंकी ईरानी से आमने-सामने सवाल पूछे गए। दोनों ने एक-दूसरे पर सच्चाई छिपाने का आरोप लगाया।