Cinema

‘ब्रह्मास्त्र’ में कैमियो सीन करने पर कुछ ऐसा था शाहरुख खान का रिएक्शन, रणबीर कपूर ने किया खुलासा


शाहरुख खान ( Shahrukh Khan) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) की ’ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)’ में अपनी कैमियो को लेकर खबरों में छाए हुए हैं. फिल्म में वह ब्राह्मण के मोहन भार्गव उर्फ ​​वानर अस्त्र ( Mohan Bhargava AKA Vanar Astra) अवतार में देखे गए. फिल्म में भले किंग खान छोटे किया है लेकिन इंटरेस्टिंग स्क्रीन टाइमिंग ने फैंस को एक्साइटेड किया. अब इन्हीं सब के बीच रणबीर और आलिया ने हाल ही में खुलासा किया कि जब फिल्म के लिए शाहरुख खान को संपर्क किया गया तो, उन्होंने इस बारे में कैसे रिएक्ट किया था.

शाहरुख के रिएक्श के बारे में बताने से पहले आपको बता दें कि इन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करने की वजह अयान मुखर्जी (Ayan Mukherji) द्वारा निर्देशित यह फिल्म लगातार खबरों में बनी हुई है. 09 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ रही हैं. फिल्म रिलीज के नौ दिनों में ही 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई थी. अब यह 250 करोड़ के क्लब में शामिल होने के करीब है. बता दें कि फिल्म के रिलीज होने के बाद आलिया-रणबीर लगातार एक साथ अपनी इस हिट फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं.

शाहरुख खान के रिएक्शन का रणबीर ने किया खुलासा
इसी बीच रणबीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुए है. वीडियो में रणबीर शाहरुख खान के रिएक्शन के बारे में खुलासा करते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में रणबीर का कहना है कि वह अयान और आलिया के साथ फिल्म को लेकर शाहरुख के घर गए थे. इसके बाद जब सभी ने उन्हें फिल्म के बारे में बताया तो किंग खान ने बिना सोचे-समझे फिल्म में इस भूमिका निभाने के लिए तैयार हो गए थे. उन्होंने फिल्म करने के लिए तुंरत हामी भर दी थी.

आपको बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ में शाहरुख खान का कैमियो को लेकर फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने हाल में इंडियन एक्सप्रेस बात करते हुए उनके किरदार को स्पिन-ऑफ करने का खुलासा किया था. फिल्म में आलिया-रणबीर और शाहरुख खान के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय नागार्जुन अक्किनेनी और डिंपल कपाड़िया ने भी शानदार एक्टिंग की है.

Tags: Actor Shahrukh Khan, Alia Bhatt, Brahmastra movie, Ranbir kapoor, Shahrukh khan