Cinema

रोजर फेडरर के संन्यास अनाउंसमेंट पर बॉलीवुड निराश, दीया मिर्जा समेत कई सेलेब्स ने टेनिस स्टार को किया सैल्यूट


Bollywood Reaction on Roger Federer Retirement: टेनिस के दिग्गज रोजर फेडरर  ने खेल से संन्यास की घोषणा की. आगामी लेवर कप उनका आखिरी एटीपी इवेंट होगा. 41 साल रोजर ने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए एक लंबा नोट शेयर किया और कहा कि पिछले 3 सालों में चोटें और सर्जरी उनके जीवन का अटूट हिस्सा रही हैं. कहने की जरूरत नहीं है कि इससे उनके फैंस और चाहने वालों का दिल टूट गया है. दुनिया के साथ-साथ कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी रोजर की संन्यास लेने वाली अनाउंसमेंट पर निराशा जताई और उनकी टेनिस जर्नी को सैल्यूट किया.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoo Khan) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी सेक्शन पर रोजर फेडरर की अनाउंसमेंट पोस्ट को शेयर किया है और दिल वाले इमोजी के साथ ‘लीजेंड’ लिखा.

Kareena Kapoor Khan Post

करीना कपूर खान ने लीजेंड कहा.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने रोजर फेडरर का ऑडियो मैसेज शेयर किया, जो रोजर ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया था. अनुष्का ने इसे शेयर करते हुए टूटे हुए दिल वाले इमोजी के साथ ‘जीनियस’ लिखा.

Anushka Sharma Post

अनुष्का शर्मा निराशा जताई.

दीया मिर्जा (Dia Mirza), पूजा हेगड़े, आयुष्मान खुराना और फिल्म निर्माता हंसल मेहता सहित कई अन्य हस्तियों ने लीजेंड के लिए अपना प्यार और सम्मान दिखाया.

Pooja Hegde Post

पूजा हेगड़े ने किया पोस्ट

दिया मिर्जा ने लिखा, “लीजेंड.. मेरे हमेशा से फेवरेट. क्या अद्भुज इंसान हैं वो.”

Dia Mirza post

दीया मिर्जा ने किया सैल्यूट

हंसल मेहता ने बताया प्रतिभाशाली खिलाड़ी

हंसल मेहता ने रोजर फेडरर के संन्यास अनाउंसमेंट को रिट्वीट करते हुए लिखा,”टेनिस फिर कभी पहले जैसा नहीं रहेगा. आपकी कृपा, शान, प्रतिभा और खेल भावना के लिए धन्यवाद- कोर्ट के अंदर और बाहर दोनों जगह. टेनिस मास्टर फेडरर के लिए धन्यवाद. आप हमेशा महान रहेंगे. सभी रिकॉर्ड और संख्याओं से परे. हैशटैग रोजर फ़ेडरर.”

Hansal Meha Tweet

हंसल मेहता ने बताया अद्भुत खिलाड़ी.

ग्रैंड स्लैम और टूर से संन्यास

रोजर फेडरर ने अपने रिटायरमेंट अनाउंसमेंट में कहा, “लंदन में अगले हफ्ते लेवर कप मेरा अंतिम एटीपी इवेंट होगा. मैं भविष्य में और अधिक टेनिस खेलूंगा, निश्चित रूप से, लेकिन ग्रैंड स्लैम या टूर में नहीं.”

Tags: Anushka sharma, Kareena kapoor, Roger Federer