Cinema

सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘ऊंचाई’ में साथ आए भारत के सबसे बड़े कलाकार !


सोशल मीडिया और हर किसी के दिल मे अपने पहले पोस्टर लुक से दस्तक और हंगामा मचाने के बाद डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी स्टारर फ़िल्म उंचाई अब अपने दूसरे लुक के साथ आ गयी है.

WhatsApp Image 2022 09 19 at 11 29 15 re

Sooraj Barjatya (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

सोशल मीडिया और हर किसी के दिल मे अपने पहले पोस्टर लुक से दस्तक और हंगामा मचाने के बाद डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी स्टारर फ़िल्म उंचाई अब अपने दूसरे लुक के साथ आ गयी है. पोस्टर ऐसा जो दोस्ती की गाथा ,बयां कर रहा हैं कि चट्टानों की मजबूती से भी कट्टर हैं, हम तीन यारों की दोस्ती. ऊंचाई 2022 की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है. इस फिल्म में पहली बार भारतीय सिनेमा के आठ दिग्गज कलाकार एक साथ काम करते नजर आएंगे. अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता, सारिका और परिणीति चोपड़ा अभिनीत इस फिल्म में डैनी डेंगज़ोम्पा और नफ़ीसा अली सोढ़ी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.  बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं को एक साथ लाने वाली राजश्री की महत्वाकांक्षी फिल्म का निर्देशन सफल निर्देशक सूरज आर. बड़जात्या ने किया. यह फिल्म 11.11.22 को देशभर में रिलीज होने वाली है.

यह भी जानिए –  Cirkus से पहले ‘खतरों के खिलाड़ियों’ के बीच दिखेंगे Ranveer Singh

ऊंचाई के इस नए पोस्टर में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी एक चुनौतीपूर्ण ट्रेक से ब्रेक लेते हुए हिमालय में नक्काशीदार चट्टान पर बैठे नजर आ रहे हैं.  पोस्टर में बैकग्राउंड में माउंट एवरेस्ट अपनी खूबसूरती दर्ज करा रहा हैं. यहां तीनों दोस्तों को घर का खाना खाते हुए देखा जा सकता हैं जो इस बात का इशारा करती हैं कि राजश्री की फिल्में ,दोस्ती, प्यार और पारिवारिक रिश्तों की मजबूती पर आधारित होती हैं जो फैंस हमेशा राजश्री फिल्मों से उम्मीद करते हैं. इस फिल्म की टैगलाइन है- ‘दोस्ती ही उनकी प्रेरणा थी’. यह पोस्टर बर्फीली पृष्ठभूमि में दोस्ती की गर्माहट को साफ तौर पर दिखाता है.

 राजश्री प्रोडक्शन पिछले 75 सालों से फिल्म निर्माण के क्षेत्र में हैं और अपने 75वें साल के मौके पर फिल्म ‘ऊंचाई’ रिलीज हो रही है. कमल कुमार बड़जात्या, स्वर्गीय राजकुमार बड़जात्या और राजश्री के अजित कुमार बड़जात्या द्वारा निर्मित, ‘ऊंचाई’ राजश्री की 60वीं फिल्म निर्माण है. राजश्री प्रोडक्शन ने महावीर जैन फिल्म्स के महावीर जैन और बाउंडलेस मीडिया की नताशा मालपानी ओसवाल के साथ फिल्म का निर्माण किया है. यह राजश्री, जैन फिल्म्स और बाउंडलेस मीडिया की पहली संयुक्त महत्वाकांक्षी फ़िल्म है. राजश्री की सभी फिल्मों की तरह, ‘ऊंचाई’ भी शानदार दृश्यों वाली फिल्म है और महान कलाकारों ने इसमें अपना अद्भुत प्रदर्शन किया है.  इसमें कोई शक नहीं है कि यह फिल्म दर्शकों का मनोरंजन जरूर करेगी. दोस्ती का अविस्मरणीय सफर ‘ऊंचाई’ 11.11.12 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.






संबंधित लेख

First Published : 19 Sep 2022, 02:58:01 PM




For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.




Leave a Reply