Cinema

EoW के ऑफिस पहुंची Jacqueline Fernandez


जैकलीन फर्नांडिस को मनी लॉन्ड्रिंग मामले के लिए आज सुबह 11 बजे EOW के सामने पूछताछ के लिए बुलाया गया था, एक्ट्रेस पूछताछ के लिए दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा के ऑफिस पहुंच चुकी हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 19 Sep 2022, 03:36:55 PM

jacqueline 32

Jacqueline Fernandez (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

जैकलीन फर्नांडिस को मनी लॉन्ड्रिंग मामले के लिए आज सुबह 11 बजे EOW के सामने पूछताछ के लिए बुलाया गया था, एक्ट्रेस पूछताछ के लिए दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा के ऑफिस पहुंच चुकी हैं. वहीं हाल ही में नोरा फतेही (Nora Fatehi) से इस मामले में पूछताछ की गई थी. इसके पहले भी 2 सितंबर को नोरा  (Nora Fatehi) से पूछताछ की जा चुकी है. आपको बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने बीते बुधवार भी पूछताछ की थी, उस दौरान उनसे 8 घंटे से ज्यादा पूछताछ की गई थी. इसमें ठगी के मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से उनके रिश्ते और लेन-देन की जानकारी लेने की कोशिश की गई थी. कार्रवाई के दौरान जैकलीन (Jacqueline Fernandez)  काफी ज्यादा घबराई नजर आईं थी.

यह भी जानिए –  Hrithik Roshan ने बिना कहे कर दी ‘Vikram Vedha’ की तारीफ, तो लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

वहीं 1-2 बार वह बेहद भावुक भी हो गई और अपने सामने पिंकी ईरानी को देखकर उसी पर आरोप लगाने लगी थी. इसके साथ ही हम आपको जानकारी दे दें कि EOW के अधिकारी जैकलीन (Jacqueline Fernandez) की पिछले बार की पूछताछ से पूरी तरह संतुष्ट नहीं हुए थे, जिसके चलते उन्हें दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

कहा ये भी जा रहा था कि एक्ट्रेस (Jacqueline Fernandez) और पिंकी ईरानी के जवाब एक दूसरे से काफी अलग थे. वहीं इस मनी लॉन्ड्रिंग मामले में टीवी इंड्रस्टी की एक्ट्रेस निक्की तंबोली और चाहत खन्ना का नाम भी शामिल हुआ है. 






संबंधित लेख

First Published : 19 Sep 2022, 03:36:55 PM




For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.




Leave a Reply