Cinema

Ayesha Jhulka की ये ‘गलती’ बन गई उनके करियर की रुकावट!


आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka) ने कई फिल्मों में काम किया है. जिसके लिए उन्हें काफी सराहना मिली है. लेकिन आपको बता दें कि एक समय पर एक्ट्रेस को फिल्म से बाहर कर दिया गया था. वहीं, उनकी जगह उर्मिला मातोंडकर को साइन कर लिया गया था.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 19 Sep 2022, 10:26:46 AM

ayesha jhulka

आयशा जुल्का ने किया ये खुलासा (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka) ने कई फिल्मों में काम किया है. जिसके लिए उन्हें काफी सराहना मिली है. लेकिन फिलहाल एक्ट्रेस काफी समय से फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं. इस बीच हाल ही में आयशा का दिया एक बयान (Ayesha Jhulka statement) उन्हें सुर्खियों में ले आया है. जिसमें उन्होंने वो किस्सा साझा किया है, जब उन्हें फिल्म ‘नरसिम्हा’ (Ayesha Jhulka narsimha) से हटा दिया गया और उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar replaces Ayesha Jhulka) को उनकी जगह कास्ट कर लिया गया. जिसको लेकर कहा जाता है कि इसके पीछे आयशा की एक छोटी सी गलती थी. आज हम इस आर्टिकल में आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं. 


एक्ट्रेस ने इंटरव्यू (Ayesha Jhulka interview) में इस पर बात करते हुए बताया, “मैं इस घटना से काफी विचलित थी. मैं इस वजह से ज्यादा आहत थी क्योंकि मैंने फिल्म की शुरुआत ही नहीं की थी और मुझे फिल्मों से बाहर कर दिया गया था. इसने सुर्खियां बटोरी कि आयशा जुल्का को रिप्लेस कर दिया गया, जिससे मुझे बहुत दुख हुआ.”

आयशा (Ayesha Jhulka debut film) बताती हैं, “हर कोई मेरे बचाव में आया, और सबसे बड़ा बचाव कुर्बान की टीम थी. उन्होंने कहा कि हमारी फिल्म आने तक इंतजार करें और सभी ने मुझसे कहा कि बुरा मत मानो. उनके सपोर्ट की वजह से ही मैं इससे बाहर आयी. फिर कुर्बान की रिलीज के साथ मेरा सफर शुरू हुआ. यह बॉक्स ऑफिस पर हिट रही, उस दौरान हर कोई मेरे बारे में बात कर रहा था.” उन्होंने आगे बताया, “दरअसल, ‘जो जीता वही सिकंदर’ के लिए मंसूर खान ने कुर्बान का एक गाना देखा और मुझे अपनी फिल्म के लिए फाइनल किया. वह एडिटिंग रूम में गए, उन्होंने गाने की एक क्लिप देखी और कहा कि यह लड़की है.”

रिपोर्ट्स की मानें तो शुरुआत में यह रोल ममता को ऑफर हुआ था. लेकिन उनके पास डेट्स न होने की वजह से इसके लिए आयशा को साइन किया गया. लेकिन फिर आयशा को हटा दिया गया और उर्मिला ने उनकी जगह ले ली. दावा किया गया था कि आयशा का फिल्म निर्माता कुमार मंगत (Ayesha Jhulka kumar mangat) से झगड़ा हुआ था, जिसके चलते उन्हें बाहर कर दिया गया. हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है. इस बात का पता नहीं चल पाया.






संबंधित लेख

First Published : 19 Sep 2022, 10:26:46 AM




For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.




Leave a Reply