Cinema

कश्‍मीर में टहलने न‍िकले इमरान हाशमी पर लोगों ने की पत्‍थरबाजी, एक्‍टर ने Twitter पर बताया पूरा सच


इमरान हाशमी (Emraan Hashmi ) इन दिनों अपनी फिल्म ‘ग्राउंड जीरो’ (Ground Zero) की शूट‍िंग जम्मू-कश्मीर (Jammu & Kashmir) के श्रीनगर में कर रहे हैं. इसी दौरान सोमवार देर शाम ये खबर आई की इमरान पर कुछ अनजान लोगों ने पत्थरबाजी की है. रिपोर्ट के मुताबिक पहलगाम से कुछ दूरी पर शूटिंग खत्म करने के बाद इमरान हाशमी पहलगाम के मेन मार्केट में गए तो उनपर पत्थरबाजी शुरू हो गई. इमरान के साथ मौजूद अन्य लोगों पर भी पत्थरबाजी की गई. र‍िपोर्ट में ये भी सामने आया कि इस मामले की एफआईआर पहलगाम (Pahalgam) पुलिस थाने में दर्ज की गई है. अब इमरान हाशमी ने अपने ट्व‍िटर पर इस सारी घटना का सच बताया है.

पहलगाम की पुल‍िस के हवाले से र‍िपोर्ट सामने आई है कि कश्‍मीर में अपनी फिल्‍म ‘ग्राउंड जीरो’ की शूटिंग कर रहे इमरान पर पत्थरबाजी करने वाले लोगों के खिलाफ पुल‍िस ने धारा 147, 148, 370, 336, 323 लगाई गई है. इमरान करीब 14 दिन तक इमरान श्रीनगर में थे. लेकिन अब इमरान ने अपने ट्वीट में कहा है कि उनपर पत्‍थरबाजी होने और उनके घायल होने की खबर पूरी तरह गलत है.

इमरान ने ट्वीट में ल‍िखा है, ‘कश्‍मीर लोगों ने पूरी गर्मजोशी से मेरा स्‍वागत किया और श्रीनगर और पहलगाम में शूट‍िंग करना बहुत ही मजेदार अनुभव रहा. पत्‍थरबाजी की घटना में मेरे घायल होने की खबर गलत है.’

Emraan Hashmi, Jammu & kashmir, pahalgam, Emraan Hashmi on being injured in stone pelting, Emraan Hashmi twitter

इमरान हाशमी फिल्म ‘ग्राउंड जीरो’ की शूट‍िंग जम्मू-कश्मीर में कर रहे हैं.

र‍िपोर्ट्स के अनुसार श्रीनगर के एसपी कॉलेज में इमरान ने शूटिंग की थी. आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक इमरान जब अपनी शूटिंग खत्म करके निकले तो इंतजार कर रहे फैंस की तरफ नहीं देखा, जिसके चलते लोग नाराज हो गए. वहीं पत्थरबाजी के इस मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

इस फिल्म में इमरान हाशमी के साथ सई तमहांकर और जोया हुसैन भी नजर आने वाली हैं.

Tags: Emraan hashmi, Jammu kashmir

Leave a Reply