Cinema

VIDEO: करण जौहर ने किया सारा अली खान के शौहर का खुलासा! सुनकर पानी-पानी हुई एक्ट्रेस


बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) को डायरेक्टर करण जौहर ( Karan Johar) के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. इस दौरान दोनों एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले मस्ती के मूड में नजर आए. दोनों अपने एयरपोर्ट लुक में काफी कूल दिखे. इसी बीच पैपराजी से बात करते हुए करण जौहर ने सारा अली खान के टैलेंट का खुलासा किया और कहा कि सारा ने बेहद खास कविता बनाई है. करण सबके सामने सारा से अपील करते हैं कि वह लोगों को अपना कविता सुनाए. हालांकि इस दौरान सारा की कविता में करण में सुधार करते हुए एक मजेदार प्वाइंप जोड़ देते हैं, जिसे सुनकर सारा शर्मा जाती हैं और कहती हैं उन्हें इसकी उमींद नहीं की थी.

पैपराजी द्वारा शेयर किये गए वीडियो की शुरुआत करण और सारा के एयरपोर्ट से बाहर निकलने से होती है. इस दौरान ग्रीन क्रॉप टॉप और मैचिंग ग्रीन पैंट में सारा बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं करण जौहर ऑल-ग्रे आउटफिट में काफी हैंडसम लग रहे थे. उन्होंने अपने लुक को एक बड़े फ्रेम वाले गॉगल के साथ पुरा किआ था.

करण ने पूछा, कौन बनेगा सारा का शौहर?
वीडियो क्लिप में जैसी ही करण पैपराजी को देखते हैं तो, वे सारा की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं, ‘सारा की शायरी सुननी चाहिए आपको. सारा की सारा तुम्हारी. करण की बातें सुनकर पैपराजी भी सारा से शायरी सुनाने के कहते हैं. इसके बाद सारा ने हंसते हुए कहती हैं, ‘इन फ्रंट ऑफ करण जौहर सारा की शायरी ओवर’. सारा की शायरी खत्म होते ही करण जोहर करते हैं कि ये अधूरी और उसे पूरा करते कहते हैं, ‘कौन बनेगा सारा का शौहर? करण की ये बात सुनकर सारा एकदम से शर्मा जाती हैं और हंसने लगती हैं. वह फिर ये कहते हुए सुनी जाती हैं कि ये मैं विश्वास नहीं कर सकती. वीडियो की लास्ट में करण सारा को गले लगाकर उन्हें गुडबाय कहते हैं.

यहां देखें वीडियो

करण के शो में देखी गई थीं सारा

आपको बता दें कि सारा अली खान को हाल ही में करण जौहर के शो ‘कॉफी व‍िद करण (Koffee with Karan)’ के एक एपिसोड में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ नजर शामिल हुई थीं. इस दौरान करण ने खुलासा किया कि सारा कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ रिलेशनशिप में थीं, हालांकि सारा ने करण की बातों को मजाक में लेते हुए इसे इग्नोर कर दिया था. बाद में कुछ ऐसी खबरें आईं कि शो में करण के इस खुलासे के बाद वह उनसे खफा हो गई हैं. हालांकि ये खबरें भी बाद अफवाह बनकर रह गईं. अब सारा और करण का ये नया वीडियो इस बात का सबूत का दोनों की बॉन्डिंग पहले और भी मजबूत हो गई है.

Tags: Bollywood news, Karan johar, Sara Ali Khan

Leave a Reply